जैकी-रकुल की शादी के लिए प्रेग्नेंट पत्नी नताशा संग गोवा पहुंचे वरुण, बहन संग भूमि भी मचाएंगी धमाल

2/19/2024 2:01:18 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के चर्चे हैं। कपल 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेगा। जहां बीते दिन कपल गोवा के लिए रवाना हो गया था। वहीं अब बाॅलीवुड की इस शादी में शामिल होने के लिए स्टार्स भी गोवा पहुंच गए हैं। हाल ही में गोवा पहुंचे स्टार्स की एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। देखें तस्वीरें...

PunjabKesari


पत्नी नताशा संग वरुण

सोमवार सुबह ही वरुण को पत्नी नताशा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। वहीं अब ये कपल गोवा पहुंच गया है। लुक की बात करें तो वरुण ने जहां ब्लू कलर की टीशर्ट के साथ ऑफ व्हाइट कलर की पैंट पहनी थी और कैप लगाई हुई थी। वहीं नताशा ने ब्लैक टॉप के साथ बेज कलर का कोट पैंट पहना था. उन्हों ब्लैक सनग्लासेस और पर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

 

बहन समीक्षा संग भूमि पेडनेकर 


रकुल-जैकी की शादी में भूमि पेडनेकर भी बहन बहन समीक्षा संग धमाल मचाती दिखेंगी। हाल ही में पेडनेकर सिस्टर्स को गोवा एयरपोर्ट पर देखा गया। लुक की बात करें तो भूमि ने इस दौरान प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा था।भूमि ने व्हाइट शूज और ब्लैक स्लिंग बैग भी लिया हुआ था। भूमि एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक में दिखीं। वहीं उनकी बहन ऑल ब्लैक में दिखीं। 

PunjabKesari

 

ईशा देओल 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आज से शुरू होगा क्योंकि यह कपल पहले से ही गोवा में है। कपल की शादी में फोटोज को कोई कैद न करले इसके के लिए नो फोन पॅालिसी की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News