शादी के बाद पत्नी नताशा का ख्याल रखते नजर आए वरुण, फोटोग्राफर्स से बोले ''धीरे बोलो डर जाएगी बेचारी''

1/25/2021 11:45:37 AM

मुंबई. एक्टर वरुण धवण और डिजाइनर नताशा दलाल 24 जनवरी को  हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। दोनों ने द मैंशन हाउस में सात फेरे लिए। वरुण और नताशा की शादी निजी समारोह में हुई। शादी में ज्यादा मेहमानों को नही बुलाया गया। फैंस और मीडिया वरुण और नताशा की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वरुण ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। शादी के बाद वरुण और नताशा मीडिया के सामने आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में वरुण और नताशा मैचिंग आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक दूजे का हाथ पकड़ा हुआ है। कपल एक-साथ काफी खुश नजर आ रहा है। वरुण और नताशा जैसे ही मीडिया के सामने आते हैं। फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर देते हैं। इस दौरान वरुण पत्नी नताशा को लेकर काफी प्रटेक्टिव नजर आए। फोटोग्राफर्स तस्वीरें खींचते समय साथ में भाभी-भाभी भी चिल्ला रहे थे। वरुण ने फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट करते हुए कहा, 'धीरे बोलो डर जाएगी बेचारी।' इसके बाद फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं 'अभी तो आदत डालना पड़ेगा।' फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें वरुण और नताशा की रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई में होगी। रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां देखने को मिल सकती है। कोरोना के कारण शादी में कुछ ही मेहमान शामिल हुए थे। शादी में बॉलीवुड से करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्देशक कुणाल कोहली नजर आए।

PunjabKesari


Parminder Kaur


Recommended News