वरुण धवन स्टारर ''बवाल'' की पूरी हुई पोलैंड के वारसॉ में आखिरी शेड्यूल की शूटिंग

8/1/2022 1:16:01 PM

नई दिल्ली। साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म बवाल की टीम अलग-अलग लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग कर रही थी। लेकिन अब वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर, नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही बवाल ने आखिरकार अपने आखिरी शेड्यूल को पूरा कर लिया है और मेकर्स फैन्स के लिए एक जबरदस्त वीडियो लेकर सामने आए हैं।

 

हाल में मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक रैपिंग वीडियो साझा किया, जिसमें लीड एक्टर वरुण धवन पोलैंड के वारसॉ में फिल्म की टीम के साथ एक सेल्फी वीडियो में फिल्म के लास्ट शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पूरी कास्ट एंड क्रू बवाल के लिए शाउट-आउट कर रहा है, वहीं वरुण 7 अप्रैल को दर्शकों से सिनेमाघरों में मिलने के लिए कहते देखें जा सकते हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 
"हमने मचा दिया हैं हर जगह बवाल! 🔥 अज्जू भैय्या की स्टाइल में फिल्म रैपअप किया! अगला बवाल होगा थिएटर्स में 7 अप्रैल को  

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Nadiadwala Grandson (@nadiadwalagrandson)

 

इस बीच फिल्म के स्टोरी राइटर अश्विनी अय्यर तिवारी ने भी अपने सोशल मीडिया पर 'ए बवाल नोट' के साथ रैप-अप की जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन में टीम को हार्ट इमोजी के साथ टैग किया। कुछ दिनों पहले, फिल्म की लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी फिल्म में काम करने की अपनी खुशी जाहिर की थी जिसमें उन्होंने फिल्म के शेड्यूल रैप अप की जानकारी दी थी। अब जब फिल्म आखिरकार खत्म हो गई है, तो इसने दर्शकों की इस सिनेमैटिक वंडर को पर्दे पर देखने की उम्मीद बढ़ा दी है। इस बीच, नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, साजिद नाडियाडवाला की बवाल में वरुण धवन और जान्हवी लीड रोल्स में हैं। 'बवाल' नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित हैं और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News