एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, कहा-"जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे

9/13/2020 11:37:55 AM

मुंबई. एक्टर  वरुण  धवण बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना चुके हैं।  वरुण  अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं।  वरुण  फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर पार्टीज और इवेंट में एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। हाल ही में  वरुण  ने गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
वायरल तस्वीर में  वरुण  और नताशा पूल के पास खड़े नजर आ रहे हैं।  वरुण  ने ऑरेंज जिपर और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं नताशा ग्रे कलर की लोंग ड्रेस में दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- "जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे कोई डर नहीं।"

PunjabKesari
बीते दिनों खबर सामने आई थी कि  वरुण  और नातशा अपने ड्रीम हाउस की तलाश कर रहे हैं। दोनों अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन की बिल्डिंग में अपार्टमेंट भी लेना चाहते हैं। दोनों ने अपना घर ढूढ़ना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari
बता दें एक इंटरव्यू में नताशा ने खुलासा किया था कि मैं और वरुण  बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं। अभी कुछ समय के लिए शादी के प्लान को रोक दिया गया है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो  वरुण  फिल्म 'कुली नंबर वन' में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशक उनके पिता डेविड धवन ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News