नताशा के हाथों में खुद के नाम की मेहंदी देख खुशी से झूमे वरुण,रस्म के दौरान यूं किया  वाइफ के गाल पर Kiss

1/26/2021 8:54:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी से पहले शनिवार (23 जनवरी)  को कपल की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी हुई थी।

PunjabKesari

अब वरुण धवन ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वरुण धवन की मंगेतर (अब पत्नी) नताशा हाथों में एक्टर के नाम की मेहंदी लगा रही हैं। वहीं एक तस्वीर में वरुण नताशा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर देख रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में वरुण ने नताशा दलाल अपने हाथों की रची मेहंदी कैमरे पर दिखा रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नताशा और वरुण व्हाइट और क्रीम कलर के आउटफिट पहने थे। जहां वरुण धवन क्रीम कलर की शेरवानी में थे और वहीं नताशा ने व्हाइट लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

PunjabKesari

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अभी अलीबाग रिजॉर्ट नहीं छोड़ा हैं। वरुण और नताशा का मुंबई वापस जाने से पहले अभी सोमवार और मंगलवार का समय अलीबाग बिताने का प्लान है। उनकी कार रिजॉर्ट के पार्किंग एरिया में देखा गया है। एक्टर का मेन स्टाफ भी वहीं रुका है।

PunjabKesari

2 फरवरी होगा रिस्पेशन 

कोरोना महामारी वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी प्राइवेट सेरेमनी की तरह संपन्‍न हुई।अगले हफ्ते यानी 2 फरवरी को वरुण धवन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स शामिल होंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News