वरुण ने पापा डेविड को जन्मदिन पर दिया खास तोहफा, देखकर आप भी कहेंगे 'बेटा हो तो ऐसा'

8/20/2018 2:53:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों फिल्म सूई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वरुण शर्ट बनाते नजर आ रहे हैं। दरअसल, वरुण ने यह शर्ट अपने पिता, निर्देशक डेविड धवन को उनके जन्मदिन पर दिया। इस पूरे काम को वरुण ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में किया जहां उन्होंने ने इस पूरे शर्ट की सिलाई की।

 

 

Papa dekho tumhara beta #SuiDhaaga mein maahir ho gaya! 🤗 ये श से शर्ट .. पापा को बड्डे का ऊपहार .. बाक़ी बप्पा और पप्पा की वजह से .. सब बढ़िया है

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Aug 18, 2018 at 10:56pm PDT

 

वहीं वीडियो के आखिर में वरुण अपने पिता को यह शर्ट देते हैं और वह इसे पहनकर वरुण के साथ तस्वीर खिचवाते हैं।  वरुण ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'पापा देखो तुम्हारा बेटा 'सुई धागा' में माहिर हो गया है. ये श से शर्ट.. पापा को बर्थडे का उपहार.. बाकी बप्पा और पप्पा की वजह से.. सब बढ़िया है !'  फिल्म की बात करें तो फिल्म इसी साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन शरत कटरिया कर रहे हैं। फिल्म में अनुष्का वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म 'सुई धागा' को भोपाल समेत कई शहरों में शूट किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News