वरुण धवन ने सेलिब्रेट किया GF नताशा का बर्थ-डे, रोमांटिक तस्वीरें आई सामने

5/8/2019 1:11:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का आज बर्थ-डे है। नताशा ने अपना बर्थ-डे वरुण और परिवार वालो के साथ सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। वीडियो में वरुण अपनी फैमिली और दोस्त के लाथ बर्थ-डे मनाते नजर आ रहे है। नताशा के आस-पास सभी लोग बर्थ-डे गाना गाते नजर आ रहे हैं। वरुण अपने रिलेशनशिप के बारे में सभी को पहले ही बता चुके हैं। दोनों को कई बार साथ में भी देखा गया है। इस पार्टी में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है। 

 

PunjabKesari


बता दें कि वरुण और नताशा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं मगर कुछ समय पहले ही दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया है। खबरों के मुताबिक वरुण धवन और नताशा दलाल इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मगर वरुण ने इन खबरों से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा इस साल उनके पास बहुत काम है जिसकी वजह से वह इस साल शादी नहीं करेंगे।

 

View this post on Instagram

Varun Dhawan celebrates his girlfriend Natasha Dalal's birthday with much love. #DeccanChronicle @deccanchronicle_official @varundvn @natashadalal88 . . . . . . . . #VarunDhawan #NatashaDalal #StreetDancer #StreetDancer3d #Abcd3 #shraddhakapoor #AliaBhatt #happybirthday #happybirthdaynatasha #kalank #October

A post shared by Deccan Chronicle (@deccanchronicle_official) on

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News