खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं वरुण धवन

9/6/2018 11:02:10 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं।  वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वरुण को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए करीब छह साल हो गए हैं। इस दौरान वरुण की करीब सारी फिल्में हिट साबित हुयी है इसके बावजूद वरुण खुद को सुपरस्टार नहीं मानते हैं। वरुण ने बताया कि वह सुपरस्टार वाले टैग से दूर रहना चाहते हैं। 

वरुण धवन ने कही ये बात 

वरुण ने कहा कि उन्होंने बचपन में संजय दत्त और सलमान खान के स्टारडम को देखा है, जिसके कारण वह शब्दों के प्रयोग से बचना चाहते हैं। अब तक मैंने करीब 11 फिल्मों में काम किया है और मुझे जो सफलता मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। जिसके चलते अब मेरा मेरे प्रशंसकों से एक अच्छा कनेक्शन भी बन गया है। मेरा मानना है सफलता मिलने के साथ ही आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है। आपका उत्तरदायित्व बनता है कि आप बेहतर काम करके दर्शकों का मनोरंजन करें। अब समय के साथ सिनेमा भी बदल गया है। अब फिल्म देखने के कई सारे माध्यम इंटरनेट के कारण उपलब्ध है। 

वरुण धवन ने आगे कहा, अब सब कुछ ग्लोबल हो जाने के कारण मुझे मेरी फिल्मों का स्तर बढ़ाना पड़ रहा है। अब मुझे ऐसी फिल्में और भूमिकाएं करनी है, जिन्हें देखने के बाद लोगों को लगे कि मेरे लिए यह काम बहुत ही मुश्किल था। मैं खुद को स्टार या सुपर स्टार नहीं मानता। मैं इन शब्दों के प्रयोग से बचना चाहता हूं। मैंने बचपन में संजय दत्त और सलमान खान जैसे अभिनेताओं के स्टारडम को देखा है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News