गर्लफ्रेंड नताशा संग वरुण ने सेलिब्रेट की होली, गुलाल में रंगा दिखा कपल

3/11/2020 11:54:57 AM

मुंबई: बी-टाउन में हर त्योहार को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। मंगलवार के दिन जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा दिखा, वहीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को मनाने में पीछे नहीं रहे। बॉलीवुड स्टार्स को अलग-अलग जगहों पर होली पार्टी को एन्जॉय करते हुए देखा गया।

PunjabKesari

एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ होली सेलिब्रेट की। कपल प्रोड्यूसर आरती शेट्टी की होली पार्टी में पहुंचा।इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो वरुण व्हाइट टी-शर्ट औरस ब्लू जींस में दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान वरुण होली कलर्स में रंगे दिखे। वहीं नताशा प्रिंटेड टॉप और शॉर्ट्स में दिखीं। नताशा ने अपने लुक को ओपन हेयर्स और शेड्स से पूरा किया था।

PunjabKesari

तस्वीरों में उनका चेहरा गुलाल से रंगा दिखा। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वरुण की पर्सनल लाइफ की बाच करें तो वह गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो वरुण ने हाल ही में फिल्‍म 'कुली नंबर 1' शूटिंग खत्म की है। इसमें उनके साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्‍म साल 1995 की सुपरहिट फिल्‍म 'कुली नंबर 1' का ही रीमेक है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News