बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस अंदाज में किया टीम इंडिया को चीयर, ब्लू जर्सी में नज़र आए वरूण धवन

7/9/2019 7:42:27 PM

मुंबईः इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का सेमी फाइनल का क्रेज फैंस के सिर चढ़ बोल रहा है। इस मैच का खुमार देश में हर क्रिकेट फैन पर देखा जा सकता है। जो भी लोग क्रिकेट को प्यार करते है वह अपने अपने तरीके से टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं। इस मौके पर बॉलीवुड सितारे भी भारतीय टीम को चीयर करने में पीछे नहीं हैं।
PunjabKesari
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने टीम इंडिया का उत्साह बढ़ाते हुए ट्विटर पर लिखा- 'सेमीफाइनल के लिए ऑल द बेस्ट टीम इंडिया। रोमांचकारी मैच देख रही हूं। Come on INDIAAAA ...'
PunjabKesari
तो वहीं एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में हैं और टीम का सपोर्ट कर रहे हैं।
PunjabKesari
वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने इंडिया की टी-शर्ट पहन उन्हें सपोर्ट किया है। साथ ही आप इस फोटो में डांसर धर्मेश और राघव को भी देख सकते हैं। ये सभी लोग टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने एक कैप्शन भी लिखा है, टीम इंडिया आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। इसके अलावा टीवी जगत के जाने-माने एक्टर करण वाही ने भी टीम इंडिया को सपोर्ट किया है। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है। वे लिखते हैं कि कल मैनचेस्टर, एक्ट्रेस आशा नेगी को टैग करते हुए लिखते हैं कि काश हम वहां होते। 
PunjabKesari
बता दें कि वरुण धवन अपनी आने वाली स्ट्रीट डांसर 3D की तैयारी में व्यस्त हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। स्ट्रीट डांसर 3D को बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी डांस फिल्म बताया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News