वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर साजिद नडियाडवाला की फिल्म बवाल की शुरू हुई शूटिंग

4/11/2022 11:54:04 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में निर्माता साजिद नादियाडवाला ने एक जबरदस्त कास्टिंग का एलान किया और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित लव स्टोरी 'बवाल' के लिए जेन-जेड सेंसेशंस वरुण धवन और जाह्नवी कपूर को उसके लिए फाइनल किया।  

ऐसे में यह पहली बार है कि वरुण और जाह्नवी, दोनों को एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा जाएगा। इस उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहा है यह फैक्ट कि इस फिल्म को प्रशंसित फिल्ममेकर नीतेश तिवारी डायरेक्ट करने जा रहें है, जिन्होंने बॉलीवुड को दंगल और छिछोरे जैसी दमदार फिल्में दी हैं।  

दिलचस्प बात यह है कि मेगा-कैनवास फिल्म जिसे 3 भारतीय लोकेशन्स के साथ और पेरिस समेत 5 यूरोपीय देशों में शूट किया जाएगा, कि शूटिंग कल शूरू हो चुकी है। 

इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी करीब महीने भर पहले से की जा रही थी और फाइनली कल बवाल के मुहूर्त शॉट के साथ लखनऊ में फिल्म के पहले शेड्यूल की शुरूआत हो चुकी है।

हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी निर्माताओं द्वारा गुप्त ही रखी गई है, लेकिन फिल्म की पूरे कास्ट और क्रू इस महत्वाकांक्षी परियोजना पर काम शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो वरुण और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी के साथ इनकी प्रॉमिसिंग केमेस्ट्री, खूबसूरत विजुअल्स और अच्छी कहानी होने का वादा करती है क्योंकि इस पीछे नितेश तिवारी जो खड़े है।

लेकिन इस बड़े एलान के साथ वरुण और जाह्नवी के प्रशंसक बेहद उत्साहित है, जो जल्द ही आने वाली इस फिल्म में दो युवा सुपरस्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का अब इंतजार नहीं कर सकते हैं। वैसे इससे एक बात तो साफ कि जिस तरह का फिल्म का टाइटल है -बवाल, उससे ज्यादा से ज्यादा एंटरटेनमेंट की उम्मीद ही कर सकते है। 

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ये फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन्स पर दिखाई देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News