जल्द बनेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ''कुली नबंर 1'' का सीक्वल, नजर आएगी वरुण-आलिया की जोड़ी

1/4/2019 3:56:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट ने एक साथ कई फिल्में की हैं। दोनों ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया','बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी कई फिल्मों में एक-साथ काम कर चुके हैं। 

PunjabKesari

इसके साथ ही दोनों इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दोनों 'कलंक' के बाद एक और फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म वरुण के पापा डेविड धवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कुली नबंर 1' का रीमेक है। 

PunjabKesari

पहले कर चुके हैं फिल्म के लिए मना

बता दें कि पहले वरुण ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उनका मानना है कि वो सलमान खान और गोविंदा की सुपरहिट फिल्मों के रीमेक के लिए कितनी ही मेहनत क्यों न कर लें, लेकिन वह उनकी पहली पसंद नहीं बन सकते। लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दिया। 

PunjabKesari

साल के आखिर में शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

खबरें हैं कि इस फिल्म की शूटिंग साल के आखिर में शुरु हो सकती है। फिल्म को डेविड धवन ही डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट  पूरी हो गई हैं। इस फिल्म में यह देखना मजेदार होगा कि क्या फिल्म की कहानी वहीं से शुरु हो गई जहां पर 'कुली नबंर 1 की कहानी खत्म हुई थी। 

PunjabKesari

बता दें कि 'कुली नबंर 1' में गोविंदा और करिश्मा कपूर थे। यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के गानों को लोगों ने काफी पसंद किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News