किसान आंदोलन पर कंगना ने शेयर की वीडियो,यूजर्स बोले-''जिन्हें भौंकने की आदत हो उन्हें कोई नहीं रोक सकता,ये पैदाइशी ही ऐसी''

12/20/2020 9:29:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसका सबसे बड़ा कारण उनका कृषि बिलों को लेकर आंदोलन करने किसानों लेकर बोलना है। कंगना इस आंदोलन में शुरुआत से ही किसानों को गलत बता रही हैं। वह इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं वह कई बार इस आंदोलन को सपोर्ट करने वाले स्टार्स दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध चुकी हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच शनिवार को कंगना ने एक वीडियो शेयर कर एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा की ओर निशाना साधते हुए किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रखी है। वीडियो में कंगना ने लोगों से सवाल किया है कि उन्हें अपनी देशभक्ति को हर वक्त क्यों जताना पड़ता है। हालांकि, कंगना के इस वीडियो पर लोग उन्हें काफी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं और अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'आ गई झांसों की रानी ज्ञान देने।' 

PunjabKesari

वहीं एक यूजर ने लिखा- 'तू रहने दे यार'

PunjabKesari

नशेड़ी तेरी बकवास कौन सुनेगाएक ने लिखा- जिन्हें भौंकने की आदत है उन्हें कोई नहीं रोक सकता, ये पैदाइशी ही ऐसी है। 
 

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा-'हमने तो सुन लिया तू ध्यान से सुन दोबारा फिर से तेरा वीडियो आया।  क्या बात किया तूने इसमें किसान आंदोलन का तुमको कुछ समझ में आता है क्या यह आंदोलन है क्या जब तू पिक्चर बनाती है तो बोलती है ना मुझे इतने पैसे चाहिए तो किसान अपने गेहूं का जागीरी का क्यों रेट नहीं ले सकता है।' 

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

कंगना ने वीडियो में कही थी ये बात 

कंगना ने इस वीडियो में कहा-मैंने सभी को बताया है कि मैं किसान आंदोलन पर सच बोलूंगी जैसे कि शाहीन बाग आंदोलन के समय कहा था। इसके लिए मुझे लगातार भावनात्मक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया है। इसके अलावा मुझे दुष्कर्म की धमकियां दी गई हैं। इस देश में क्या सवाल पूछना मेरा अधिकार नहीं है? जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने सब साफ कर दिया है और तब किसी भी प्रकार का संदेह नहीं रह जाता। यह साबित हो गया है कि यह पूरा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है और इसमें आतंकवादी भी भाग ले रहे हैं। कंगना ने आगे कहा-मुझे आप लोगों से शिकायत है कि मुझे अपनी नियत के बारे में हर दिन बात करनी पड़ती है। एक देशभक्त को कई सारी चीजों पर स्पष्टीकरण देना पड़ता है, लेकिन दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से कोई उनकी नियत के बारे में नहीं पूछता कि उनकी नीति क्या है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News