व्हाइट टाॅप में जैकलीन ने शेयर की तस्वीर, डार्क अंडर आर्म को लेकर हो गईं ट्रोल

6/23/2021 11:42:15 AM

मुंबई: श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैलकीन ने इंस्टा पर अपनी खूबसूरत सेल्फी शेयर की। तस्वीर में वह व्हाइट कलर का हॉल्टर नेक क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने बालों की पोनीटेल बनाई आई है और मेकअप भी बहुत ही लाइट है।

PunjabKesari

पिंक शेड की लिपस्टिक उनके चेहरे पर खूब जंच रही है। कानों में बहुत छोटे से टॉप्स पहने हुए हैं जो कि उनपर बहुत प्यारे लग रहे हैं। तस्वीर में वह मंद-मंद मुस्कुरा रही हैं।

PunjabKesari

 जहां कुछ फैंस को यह तस्वीर बहुत अच्छी लग रही है लेकिन कुछ यूजर्स का ध्यान जैकलीन के खूबसूरत चेहरे से होते हुए उनकी डार्क अंडर आर्म्स तक पहुंच गया। दरअसल, फर्श पर फुर्सत से लेटी जैकलीन ने इस सेल्फी में अपना एक हाथ उठाया हुआ है। व्हाइट बैकग्राउंड और जैकलीन के व्हाइट टॉप के मुकाबले उनकी आर्मपिट थोड़ी डार्क दिख रही है।

 

PunjabKesari

जैकलीन की ये तस्वीर देख लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया। किसी यूजर ने जैकलीन की तस्वीर पर कमेंट कर कहा कि उनकी साइड आर्म कितनी गंदी दिख रही है। किसी ने जैकलीन के पुराने फोटो ब्लंडर को याद करते हुए लिख डाला कि इस बार जाली नहीं फटी हुई है।

PunjabKesari

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब जैकलीन अपनी एक ज़रा सी लापरवाही के चलते ट्रोल हुई हो। इससे पहले जैकलीन ने एक सेल्फी में ऐसा टॉप पहना था जो साइड से थोड़ा सा फटा हुआ था। उसकी वजह से भी जैकलीन को काफी ताने सुनने पड़े थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' में नजर आईं हैं। साॅन्ग को लोग खूब प्यार कर रहे हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा के साथ फिल्म 'रामसेतु' में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News