''स्वतंत्रता दिवस'' पर ईशा गुप्ता ने दी थी ''गणतंत्र दिवस'' की बधाई, यूजर्स बोले-''लगता है रात की उतरी नहीं है''

8/16/2019 10:08:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। वहीं साथ ही त्योहारों और सामाजिक मुद्दों पर भी वो अपनी बात रखती हैं। लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक्ट्रेस ने एक बड़ी भूल कर दी जिससे वो ट्रोल हो गईं।

PunjabKesari

 

दरअसल, ईशा गुप्ता ने 15 अगस्त की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा-टआप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभ कामनाएं.. जय हिंद!' इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने ईशा गुप्ता को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

अकाउंट हैक 

बता दें कि ईशा को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया,जिसमें लिखा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया था।

PunjabKesari

लेकिन इसके पहले ही ईशा के ट्वीट के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए थे।

PunjabKesari

ईशा के पोस्ट पर यूजर्स ने कई कमेंट किए थे। एक यूजर ने लिखा- 'अभी लगता है रात की उतरी नहीं है।'

PunjabKesari

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'इससे अच्छा तो आप विश ही नहीं करते।' एक और यूजर ने लिखा-'ईशा गुप्ता को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।'

PunjabKesari

वहीं कुछ यूजर्स ने आलिया भट्ट को जोड़ते हुए ईशा को ट्रोल करते हुए लिखा- 'हमको ज्वाइल कर लो।'

PunjabKesari

 

वहीं एक यूजर ने ड्रीम गर्ल का एक स्क्रीनशॉट लगाते हुए कहा- 'स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस, दोनों अलग अलग होते हैं क्या।'

 

PunjabKesari

 

ईशा के करियर की बात करें तो वह फिल्म 'जन्नत 2', 'रुस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशहो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार फिल्म 'वन डे' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News