क्रॉप टॉप पहन मंदिर पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, यूजर्स बोले-'' यहां भी पूरा फैशन चाहिए इन्हें''

11/22/2019 9:27:19 AM

मुंबई: एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन लोग उन्हें न्यासा को स्किन टोन और कपड़ों की वजह ट्रोल किया जाता है। यहां तक की ट्रोलर्स की इस हरकत पर अजय देवगन कई बार भड़क भी चुके हैं। लेकिन ट्रोलर्स को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ा। इसी बीच एक बार फिर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है।

PunjabKesari

दरअसल,न्यासा हाल ही में पापा अजय के साथ मुंबई के जूहु इलाके के मंदिर के बाहर नजर आईं।

PunjabKesari

इस दौरान न्यासा ने जो कपड़े पहने थे वो कुछ लोगों को पसंद नहीं आए और उन्होंने अजय की लाडली को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो न्यासा इस दौरान येलो क्राॅप टाॅप के साथ ब्लू ट्राउजर में कैजुअल दिखीं। इस दौरान उन्होंने हाथ में प्रसाद पकड़ा था। लेकिन नीसा का ये अंदाज कुछ लोगों को रास नहीं आया तो उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर उनकी क्लास लगाई।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'इन बच्चों को बिल्कुल समझ नहीं कि कि मंदिर में किस तरह जाएं?' वहीं दूसरे ने पूछा- 'मंदिर में भी पूरा फैशन चाहिए इन्हें।' एक और यूजर ने लिखा- 'अगर मैं ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर जाता तो मेरे पिताजी मुझे थप्पड़ मार देते।' हालांकि कुछ यूजर्स न्यासा का स्पोर्ट पर भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले न्यासा जब अपने परिवार के साथ अमिताभ बच्चन की दीवाली पार्टी में पहुंची थीं तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इस मौके पर अजयकी बेटी न्यासा पीच कलर के लहंगे और गोल्ड की कढ़ाई वाला ब्लाउज पहने थी।

PunjabKesari

लेकिन उनका मेकअप फैंस को पसंद नहीं आया। न्यासा ने आईलाइनर के साथ ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई थी और गालों को हाइलाइट किया हुआ था। यूजर्स ने उनके इस लुक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- तुमने 150 किलो मेकअप लगाया है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- ये बॉलीवुड के बच्चे अचानक गोरे कैसे हो जाते हैं।

PunjabKesari

न्यासा सिंगापुर के बहुत ही महंगे कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। न्यासा अब 16 साल की हो चुकी हैं।न्यासा को अक्सर उनको दोस्तों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। न्यासा को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं कि वो जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि अभी शायद ही न्यासा इंडस्ट्री में कदम रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News