''सड़क 2'' के बाद अब ''खाली पीली'' के टीजर पर यूजर्स ने निकाला का गुस्सा, लाइक से ज्यादा किया डिसलाइक

8/25/2020 4:57:34 PM

मुंबई. सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार इस पर बहस हो रही है। सुशांत के फैंस का गुस्सा कम ही नही हो रहा। सुशात फैंस अपना गुस्सा स्टारकिड्स की आने वाली हर फिल्म और वेब सीरीज पर निकाल रहे हैं। हाल ही में फिल्म 'खाली पीली' का टीजर रिलीज किया गया है।

PunjabKesari

फिल्म के टीजर को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल रहे है। इस फिल्म में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'खाली पीली' के टीजर को 80 हजार लाइक्स और 8 लाख से ज्यादा डिसलाइक्स मिल चुके हैं। फिल्म की बात करें तो 'खाली पीली' साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की 'टैक्सी ड्राइवर' से प्रेरित है। यह फिल्म साउथ की बड़ी हिट साबित हुई थी।

PunjabKesari
ईशान खट्टर के करियर की बात करें तो साल 2005 में बतौर बाल कलाकार के रूप में पहली फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' की थी। इसमें उनके भाई शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे। ईशान ने 2017 में लीड एक्टर के रूप में माजिद मजीदी की फिल्म 'बियांड द क्लाउड' से डेब्यू किया। इसके अलावा उन्होंने जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' की।

PunjabKesari
वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने 2019 में करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। साल 2019 में ही अनन्या की एक और फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News