''पांच बाॅयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी'', प्यार में धोखा खाए लड़के पर भड़कीं नेहा धूपिया

3/13/2020 9:43:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी हर बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। लेकिन इस बार यहीं बेबाक अंदाज उन पर बारी पड़ गया। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जात रहा है। दरअसल, नेहा इन दिनों एमटीवी रोडीज में जज नजर आ रही हैं और एक ऑडिशन के दौरान उन्होंने प्यार में धोखा खाए एक कंटेस्टेंट से ऐसी बात बोल दी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oopsie hogayi bhai 😜😜 @nehadhupia _____ Tags #roadies #mtv #nehadhupia #nehadhupiameme #indianmemes #dailymemes #india

A post shared by тнe нυмвlegυy (@_humbleguy) on Mar 12, 2020 at 7:30am PDT

दरअसल,ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट ने बताया कि जब उसे बता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड के उसके अलावा पांच और लोगों से अफेयर हैं, तो उसने अपने गर्लफ्रेंड को उन पांचों लड़कों के सामने बुलाया और उसे एक थप्पड़ मारा। कंटेस्टेंट की ये बात सुन नेहा भड़क गईं और कहा ये जो तू बोल रहा है न कि तूने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ा मारा तू एकदम गलत है। सुन मेरी बात ये उसकी पसंद है ये अधिकार तुम्हें किसने दिया कि तुम एक लड़की को थप्पड़ मारो। पांच ब्वॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी है। नेहा की ये बात सुन लोगों ने नेहा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

PunjabKesari

एक यूजर ने नेहा को ट्रोल करते हुए लिखा कि नेहा थोड़ी समझदार बनो। हर जगह लेक्चर देने की जरूरत नहीं होती। आप जैसे लोग एमटीवी रोडीज को जज करने लायक नहीं है। इन्हें जल्द से जल्द शो से बाहर कर देना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मेरी पांच गर्लफ्रेंड हैं और इसके लिए मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे तमाचा मारा। नेहा धूपिया क्या आप मुझे बताएंगी कि ये मेरी चॉइस है या नहीं।कई लोग ट्विटर पर नेहा को नकली फेमनिस्‍ट बनने के लिए ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बता दे कि नेहा इस शो में अकेली फीमेल गैंग लीडर बनी नजर आती हैं। इतना ही वीरवार को शाम को नेहा धूपिया ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगीं। वहीं इस पर अभी तक नेहा की को कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं हैं आई है। हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की हर पोस्ट से अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News