बाथरूम में शावर लेते हुए उर्वशी ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले- 'बोनी कपूर की ताली का कमाल'

4/8/2019 12:47:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह शावर लेती दिख रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  उर्वशी की यह तस्वीर मैक्सिम मैग्जीन के फोटोशूट की है। तस्वीर में उर्वशी पिंक कलर के वन पीस बिकिनी में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari,उर्वशी रौतेला इमेज,उर्वशी रौतेला फोटो,उर्वशी रौतेला पिक्चर

कुछ घंटों पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'ये बोनी कपूर की ताली का कमाल है।'

PunjabKesari,उर्वशी रौतेला इमेज,उर्वशी रौतेला फोटो,उर्वशी रौतेला पिक्चर

बता दें कि उर्वशी पिछले दिनों काफी सुर्खियों में थी जब एक रिसेप्शन पार्टी से उनका और बोनी कपूर का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर बोनी कपूर को ट्रोल किया जा रहा था। दरअसल, ट्रोलर्स का कहना था कि वीडियो में बोनी ने उर्वशी को गलत ढंग से टच किया है।

PunjabKesari,उर्वशी रौतेला इमेज,उर्वशी रौतेला फोटो,उर्वशी रौतेला पिक्चर

इसके बाद उर्वशी ने बोनी के सपोर्ट में ट्वीट किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था शायद यह भारत का एक सुप्रीम न्यूपेपर है और यह एक न्यूज है! जब आपको लड़कियों का सम्मान करना नहीं आता तो प्लीज गर्ल पावर या वीमेन लिबरेशन की बात मत कीजिए।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ 'पागलपंती'  में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे और ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म होगी। लंबे समय बाद उर्वशी किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News