नवरात्रि: हाथों में पूजा की थाली थाम मां के दरबार पहुंची उर्वशी,सारा ने भी किए करणी माता के दर्शन

10/8/2021 1:29:01 PM

मुंबई: 7 अक्टूबर से देश भर में नवरात्रि का जश्न शुरु हो गया है। ये जश्न पूरे नौ दिन तक चलेगा। ऐसे में हर कोई मां की भक्ति में रंगा दिख रहा है। बी-टाउन गलियारों में वरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। इस खास मौके पर च एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  उत्तराखंड के जोशीमठ स्थित मंदिर पहुंची। इस दौरान की तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है। उर्वशी ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है और दुपट्टा भी कैरी किया है।

PunjabKesari

उर्वशी इस ट्रेडिशनल लुक में भी बेहद खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं। उर्वशी ने अपने हाथों में पूजा की थाली पकड़ी हुई है। तस्वीर में पीछे मंदिर भवन के साथ ही साथ खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं। तस्वीर पोस्ट पर उर्वशी ने लिखा-'सभी को नवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं, आइए हम सभी प्रार्थना करें कि देवी दुर्गा का दिव्य आशीर्वाद आपको शांति और खुशी प्रदान करे। देवी आपको सभी गलत कार्यों से बचाएं और आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करें।'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। इसके साथ ही वे एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।    

PunjabKesari
सारा अली खान

वहीं सारा अली खान नवरात्रि के पहले दिन करणी माता के मंदिर पहुंची। इस दौरान सारा येलो कलर से प्लाजो सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसके बाद सारा पहुंचीं बोहरा गणेश के मंदिर जहां पहुंच उन्होंने गणपति का आशीर्वाद लिया। इस दौरान भी सारा देसी अंदाज में ही दिखीं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में दिखेंगी। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News