उर्वशी रौतेला के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, जॉन अब्राहम के साथ करेंगी काम

1/13/2019 1:05:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अब तक कोई भी हिट फिल्में नहीं दी है। लेकिन अब एेसा लग रहा है कि उर्वशी जल्द ही एक हिट फिल्म दे देगी। खबर है कि उर्वशी जल्द ही एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाज्मी हैं। फिल्म को लेकर मेकर्स या फिर उर्वशी की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन इतना तय माना जा रहा है कि उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' का हिस्सा होगी।

 

PunjabKesari

 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, उर्वशी रौतेला ने फिल्म के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। वो अपने डिक्शन से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक पर काम कर रही हैं। फिल्म में उर्वशी का किरदार क्या होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह पहला मौका है जब उर्वशी रौतेला डायरेक्टर अनीस बाज्मी के साथ हाथ मिला रही हैं। बता दें इससे पहले उर्वशी रौतेला 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' नाम की एक कॉमेडी फिल्म भी कर चुकी हैं।

 

PunjabKesari


अगर फिल्म 'पागलपंती' की बात की जाए तो उसमें जॉन अब्राहम के अलावा अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और अरशद वारसी जैसे कलाकार दिखाई देंगे। जहां जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांस करेंगे, तो वहीं पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा के संग इश्क लड़ाएंगे। फिल्म 'पागलपंती' को भूषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि 'पागलपंती' की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी, जिसके लिए पूरी टीम 50 दिन के लिए लंदन जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News