दीपिका को देखते ही जज्बाती हुईं उर्वशी,एक्साइटमेंट में चेहरा पकड़ा और दे दी Kiss

9/23/2022 10:27:24 AM

मुंबई: कहते हैं कि इंडस्ट्री में दो बड़ी एक्ट्रेसेज कभी अच्छी दोस्त नहीं बन सकतीं लेकिन लगता है कि अब वक्त बदल चुका है। अब तक हमने इंडस्ट्री की बड़ी हसीनाओं के बीच अच्छी दोस्ती देखी है। वहीं  सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती इसका सबसे बड़ा सबूत हैं।

PunjabKesari

इसी बीच  उर्वशी रौतेला और दीपिका पादुकोण एक बीच का बॉन्ड लाइमलाइट में आ चुका हैहांलाकि, ये दावा नहीं किया जा सकता है कि दोनों अच्छी दोस्त है। पर हां लेटेस्ट पिक्चर से इतना जरुर पता चलता है कि उर्वशी के दिल में दीपिका के लिये ढेर सारा प्यार है। दरअसल, हाल ही में एक फ्लाइट में उर्वशी रौतेला  की मुलाकात दीपिका पादुकोण से हुई। दोनों की मुलाकात कथित तौर पर दुबई से मुंबई वापस आते वक्त हुई।

PunjabKesari

इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फैन अकाउंट ने उर्वशी की एक क्लिप को फ्लाइट में दीपिका को चूमते हुए शेयर किया। लुक की बात करें तो दीपिका ब्लैक ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट और व्हाइट स्नीकर्स पहने नजर आ रही हैं। वहीं उर्वशी रौतेला ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी।

PunjabKesari

दोनों एक्ट्रेसेज के बीच ये Kiss उस वक्त हुई, जब दीपिका दुबई से मुंबई आ रही थीं। उसी फ्लाइट में उर्वशी ने उन्हें देखा और अपनी एक्साइटमेंट छिपा नहीं पाई। बस फिर क्या था. उर्वशी बिना देरी किये दीपिका की सीट पर गईं और उन्हें पकड़कर प्यारी सी Kiss दे डाली। तस्वीर में उर्वशी ने दीपिका का चेहरा पकड़कर मुस्कुराते हुए आंखें बंद कर लीं। दीपिका अपनी सीट पर तकिए को गोद में लेकर बैठी थीं जबकि उर्वशी उनके बगल में खड़ी थीं। वैसे दीपिका की मुस्कुराहट बता रही है कि उन्हें उर्वशी का ये सरप्राइज काफी पसंद आया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो दीपिका अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका  ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र पार्ट- 1 शिवा' के दूसरे भाग में भी वह अहम किरदार निभाती दिख सकती हैं। इसके अलावा दीपिका शाहरुख खान के साथ पठान,प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के', अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' और ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में भी दिखेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News