अपने करियर का क्रेडिट मॉडलिंग को दे रहीं उर्वशी रौतेला

2/4/2017 10:23:51 AM

मुंबई: साल 2015 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं मॉडल-अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने बॉलीवुड करियर का श्रेय मॉडलिंग को दे रही हैं। हाल में फिल्म ‘काबिल’ के विशेष गीत में नजर आईं उर्वशी ने आईएएनएस को बताया, “हां, बिल्कुल। मॉडलिंग से मुझमें बेहद आत्मविश्वास आया। मैं आज जो हूं, मॉडलिंग ने ही मुझे बनाया है।”

उर्वशी फिल्म ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’, ‘सनम रे’ और ‘सिंग साब द ग्रेट’ में नजर आ चुकी हैं।उर्वशी गुरुवार को यहां रिलायंस जियो गार्डन में चल रहे लैक्मे फैशन वीक 2017 में डिजाइनर शैलेश सिंघानिया के शो में शामिल हुईंय़। उन्होंने कहा, “मुझे विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं और शैलियां पसंद हैं।”

हालांकि, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है। अभिनेत्री सिंघानिया द्वारा डिजाइन की गई बूटेदार पर्पल-पिंक रंग की साड़ी और डार्क पर्पल ब्लाउज में नजर आईं।

डिजाइनर ने अपने लेबल के तहत कई प्रकार की हैंडलूम साड़ियों के संग्रह का प्रदर्शन किया। संग्रह हल्के हरे रंग, ब्लू, गुलाबी और सुनहरे रंग में था। इस शो का मुख्य आकर्षण शीर मैटेरियल पूसी कैट बोज, पेपलुम ब्लाउज था।

साड़ी के बारे में उन्होंने कहा, “मेरी मां को साड़ी पसंद है और जब मैं छोटी थी, तब वह मुझसे कहती थीं कि महिलाएं भारतीय कपड़ों में अच्छी दिखती हैं। मुझे भी भारतीय कपड़े पहनना पसंद है।”

अपनी आगामी फिल्मों के बारे में 23 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, “मेरी बहुत-सी नई फिल्में आने वाली हैं।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News