मम्मी संग पार्टी में पहुंची उर्वशी ने बॉडी हगिंग गाउन में फ्लाॅन्ट की कर्वी बाॅडी, मां-बेटी की खूबसूरती देख क्लीन बोल्ड हुए लोग

12/22/2023 12:00:34 PM

मुंबई: फेमस फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर आनंद पंडित ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शानदार पार्टी रखी है। आनंद पंडित के 60वें बर्थडे बैश में फिल्म इंडस्ट्री के बडे़-बड़े सितारे पहुंचे। इस पार्टी में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी अपनी मां मीरा रौतेला के साथ पहुंची।

PunjabKesari

उर्वशी रौतेला ने शिमरी सिल्वर कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ था। वन शोल्डर बॉडी हगिंग गाउन में एक्ट्रेस अपने कर्व्स को स्टाइल से फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। बॉडी हगिंग गाउन के साथ सिल्वर कलर की हाई हील्स पहनी हुई थी।

PunjabKesari

ब्राइट मेकअप और डायमंड जूलरी में उर्वशी रौतेला बला की खूबसूरत लग रही थीं।उर्वशी की मां गोल्डन और ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी।उर्वशी की मां हाथों में गोल्डन कलर का छोटा सा बैग लिया हुआ था।

PunjabKesari

 

अपनी बेटी की तरह उर्वशी मां भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी रौतेला ने अपनी मां को किस भी किया, जिसे पैपराजी ने अपने कैमरे में भी कैद कर लिया। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। अब जल्द एक्ट्रेस कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News