15 लाख की ड्रेस पहन उर्वशी रौतेला ने काटा केक, कातिलाना अदाओं से बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

1/7/2022 1:12:38 PM

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उर्वशी ने जो ड्रेस पहनी है। वो काफी महंगी है। ड्रेस की कीमत लाखों में है।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो उर्वशी शिमरी ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप किया हुआ है और पोनीटेल की हुई है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस दिखाई दे रही है। उर्वशी ने जो ड्रेस पहनी है उसकी कीमत 15 लाख रुपये है। उर्वशी की इस ड्रेस को डिजाइनर माकल सिन्को ने तैयार किया। एक्ट्रेस दो तस्वीरों में केक काटती हुई नजर आ रही है। अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस कातिलाना अदाएं दिखा रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesariकाम की बात करें तो उर्वशी एक बड़े बजट की विज्ञान-फाई तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं।

PunjabKesari

ब्लैक रोज़ के साथ उर्वशी रौतेला ने हाल ही में "थिरुतु पायल 2" के हिंदी रीमेक के नाम की घोषणा की। उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में भी दिखेंगी, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News