''उफ्फ ये फिल्म..''12वीं फेल'' देख इम्प्रेस हुईं उर्मिला, बोलीं- विक्रांत मैसी और मूवी दोनों नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करते

1/19/2024 1:28:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म '12वीं फेल' को रिलीज हुए करीब 3 महीने होने जा रहे है, लेकिन अभी भी यह फिल्म खूब सराहना बटोर रही है। अब तक फैंस से लेकर कई बड़े सेलिब्रेटीज '12वीं फेल' के लिए विक्रांत मैसी की तारीफों के पुल बांध चुके हैं। अब हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने '12वीं फेल' देखी और बड़ा ही जबरदस्त रिव्यू दिया है। फिल्म के लिए विक्रांत मैसी की तारीफ में किया उर्मिला का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

PunjabKesari


विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' ने उर्मिला मातोंडकर का दिल छू लिया। इस फिल्म को देख एक्ट्रेस अपने इमोशन रोक नहीं पाईं और एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर फिल्म और विक्रांत मैसी की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "उफ्फ ये फिल्म...। इसमें प्रशंसा, चीयर और प्यार करने जैसी बहुत सी चीजें हैं। विधु विनोद चोपड़ा (डायरेक्टर) एक कहानी को इससे आसान और गहराई से खोजपूर्ण ढंग से प्रस्तुत किया नहीं जा सकता था।"  

 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- "विक्रांत मैसी द्वारा एक शानदार परफॉर्मेंस। सबसे चमकदार चमक रही है। वह और फिल्म दोनों नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करते हैं।" 

 


वहीं, उर्मिला मातोंडकर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस 'रंगीला', 'जुदाई', 'कौन' और 'सत्या' जैसी फिल्मों सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'ब्लैकमेल' (2018) में देखा गया था। अब वह फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News