उर्मिला मातोंडकर का हैक्ड इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ रिकवर, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने किया मुंबई पुलिस का ''धन्यवाद''

12/18/2020 11:25:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्मिला मातोडकर का बीते दिन इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए फैंस को दी थी। साथ ही एक्ट्रेस ने इस मामले में साइबर सैल के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। अब हाल ही में उर्मिला ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि अब इंस्टाग्राम अकाउंट रिकवर हो गया है।  

PunjabKesari


उर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उनका अकाउंट अब सही से काम कर रहा है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''मैं वापस आ गई हुईं, थैक्यू मुंबई पुलिस, मेरे अकाउंट को रिकवर करने में मदद करने के लिए, हांलाकि मेरी कुछ पोस्ट मिसिंग है । मेरी इंस्टाफैमली को ढ़ेर सारा प्यार।'' 

PunjabKesari


बता दें बीते दिन उर्मिला का इंस्टाग्राम हैक होने पर उनके उनके अकाउंट पर पोस्ट का दिखना बंद हो गया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने महिलाओं को आगाह करते हुए कहा था कि साइबर अपराध ऐसा नहीं जिसे महिलाओं को हल्के में लेना चाहिए...मैं पुलिस में कई और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की प्राथमिकी दर्ज कराई और मुंबई पुलिस साइबर अपराध की उपायुक्त श्रीमती रश्मि करणडीकर से मिली जिन्होंने मुझे बहुत सी जानकारी दी, निश्चित रूप में यह भविष्य में यह काम करेगी।

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News