उर्मिला ने कंगना के गृह राज्य को बताया ''ड्रग्स का गढ़'', बोलीं-अगर समस्या से लड़ना ही है तो शुरुआत वहां से करें''

9/16/2020 2:40:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की लड़ाई के बीच कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर खूब चर्चा में बनी हुईं हैं। सुशांत को न्याय दिलाने की आवाज के साथ स्टार्स कंगना के बयानों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस दौरान कोई कंगना को सपोर्ट कर रहा है तो कोई उनका विरोध कर रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना पर हमला बोला है।

PunjabKesari


मीडिया से बात करत हुए उर्मिला ने कहा, कंगना बेवजह कभी विक्टिम तो कभी वुमन कार्ड खेल रही हैं। अगर उन्हें ड्रग्स की समस्या से लड़ना है तो सबसे पहले अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही इसकी शुरुआत करनी चाहिए। पूरा देश इन दिनों ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। क्या वो जानती है कि ड्रग्स की उत्पत्ति हिमाचल से हुई? वो ड्रग्स का गढ़ है। उन्हें सबसे पहले अपने राज्य से इसकी शुरुआत करनी चाहिए।'

PunjabKesari


बता दें कंगना ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि वो जल्द ही ड्रग कनेक्शन का खुलासा करेंगी, तो इस पर तंज कसते हुए रंगीला गर्ल ने कहा कि टैक्स देने वालों के पैसों से उन्हें वाई सिक्योरिटी की सुरक्षा क्यों दी गई है जबकि उन्होंने अभी तक ड्रग से जुड़े लोगों का खुलासा नहीं किया है।'

PunjabKesari
कंगना के मुंबई को पाकिस्तान बताने वाले बयान पर उर्मिला ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि मुंबई सबकी है। जिसने इस शहर को प्यार किया, इस शहर ने उतना ही उसे प्यार दिया है। शहर की बेटी होने के नाते मैं कंगना की इस अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ हूं। जब आप इस शहर के बारे में इस तरह के बयान दे रहे हैं तो यह केवल शहर के लिए नही बल्कि यहां के लोगों के लिए भी है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने कंगना पर हल्ला बोलते हुए आगे कहा कि इसका ये मतलब नहीं कि अगर एक व्यक्ति चिल्ला रहा है, तो वो सच बोल रहा है। कुछ लोगों की आदत होती है चिल्लाने की। इतना ही नहीं उर्मिला ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले वो विक्टिम कार्ड खेलती थी, जब उसमें हार गईं तो फिर वुमन कार्ड खेलने लगीं।


 


suman prajapati


Related News