वीरू देवगन की प्रेयर मीट पर हंसते हुए पहुंची उर्मिला मातोंडकर, यूजर्स ने कहा-'कुछ तो शर्म करो'

5/31/2019 4:54:31 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं। 27 मई को उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ था। हाल ही में उनकी प्रेयर मीट रखी गई, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस प्रेयर मीट में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। उन्हीं में से एक एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी इस प्रेयर मीट में पहुंची। इस प्रेयर मीट में उर्मिला मातोंडकर आईं तो मगर वह यहां हंसती हुई आई।

 

PunjabKesari

 

उनके चहरे पर स्माइल साफ नजर आ रही थी। उसके बाद उनकी स्माइल करते हुए तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसके  बाद उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है।

 

PunjabKesari

 

ट्रोल्स ने उर्मिला मातोंडकर को काफी खरी खोटी सुनाई। यूजर्स ने कहा कि कुछ तो शर्म करो।

 

PunjabKesari

 

दूसरे यूजर ने कहा कि-चुनाव में हराने का असर दिख रहा है कहा किस तरह रहना है वो भूल गई। उर्मिला को सोशल मीडिया पर काफी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।  

 

PunjabKesari


बता दें कि वीरू देवगन ने बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्में दी। वो एक्शन डायरेक्टर के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर भी थे। वीरू देवगन ने 1999 में आई फिल्म हिंदूस्तान की कसम बनाई थी। इस फिल्म में उनके बेटे अजय देवगन और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन नजर आए थे।

 

PunjabKesari

 

वीरू के निधन के बाद अमिताभ सदमे में थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीरू के निधन को लेकर एक इमोशनल मैसेज भी दिए, जिसमें उन्होंने वीरू देवगन से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए उन्हें खोने के बारे में लिखा था। 

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News