उर्फी जावेद की हुई सगाई! माथे पर बिंदी..सिर पर दुपट्टा...इंगेजमेंट सेरेमनी में एक्ट्रेस का दिखा संस्कारी लुक

10/3/2023 1:09:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बोल्ड लुक्स से सनसनी मचाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिनों सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उर्फी लाइमलाइट बटोर रही हैं, लेकिन इस बार वह अपने लुक के चलते नहीं बल्कि वजह कोई और है। कहा जा रहा है उर्फी जावेद ने इंगेजमेंट कर ली है। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें बोल रही हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद किसी शख्स के साथ जमीन पर बैठी है और पंडित के साथ दोनों हवन कर रहे हैं। दोनों के हाथ में फूल दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में शख्स का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, जबकि बोल्ड उर्फी का इस दौरान संस्कारी लुक देखने को मिल रहा है। माथे पर बिंदी और सिर पर दुपट्टा एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स यही कयास लगा रहे हैं कि उर्फी ने सगाई कर ली है, लेकिन इन खबरों पर अभी तक उर्फी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_)

 

 


बता दें, उर्फी जावेद हमेशा अलग-अलग अंदाज में ड्रेस पहने नजर आती है। कभी घड़ियों, कभी सेफ्टी पिन और कभी खिलौने वाली गाड़ियों के साथ ड्रेसेज के एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं। हालांकि, वह अपने अतरंगी लुक्स को लेकर कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं, लेकिन उन्हें यूजर्स की ट्रोलिंग का कोई फर्क नहीं पड़ता।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News