उर्फी जावेद ने आर्यन खान को बताया 'बेचारा लड़का',बोलीं-'रेपिस्ट के लिए लोगों का इतना गुस्सा क्यों नहीं दिखता'

10/18/2021 11:27:53 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद अपने स्टाइल और कभी-कभी बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में उतर आई हैं। उर्फी ने आर्यन का बचाव करते हुए एक मजबूत बयान दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

उर्फी ने मीडिया से बात करते हुए कहा-'आर्यन को शायद इस सदमे से बाहर आने में बहुत समय लगेगा। अदालत के फैसले से पहले ही लोग उसे सिर्फ इसलिए कोसने लगे हैं क्योंकि वह शाहरुख खान का बेटा है।

PunjabKesari

हम रेप करने वालों और हत्यारों के लिए समान आक्रोश क्यों नहीं दिखाते। हमें अदालत के फैसले से पहले ही स्टार्स को शर्मसार करने की जल्दी रहती है। जब रेपिस्ट को शर्मसार करने की बात आती है तो हम इतनी जल्दी क्यों नहीं करते हैं?'

PunjabKesari

राजनेताओं और गुरुओं के बारे में आगे बात करते हुए उर्फी जावेद ने कहा-'कई राजनीतिक नेता, धार्मिक गुरु हैं जो बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। फिर भी लोग उनकी पूजा करते हैं। इस बेचारे लड़के जिसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है लेकिन पब्लिक में उसे इतना नुकसान पहुंचाया जा रहा है।'

PunjabKesari

एनसीबी  द्वारा हिरासत में लेने के बाद आर्यन पर कई आरोप लगाए गए हैं कि वह एक क्रूज पार्टी में शामिल हुए थे, जहां ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था।फिलहाल आर्यन हिरासत में है और मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News