अपकमिंग क्राइम थ्रिलर ओरिजिनल वधांधी - फैबल ऑफ़ वेलोनी का IFFI में हुआ ग्रैंड प्रिमियर

11/28/2022 1:43:42 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  प्राइम वीडियो भारत का सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन है। इसने अपनी अपकमिंग तमिल क्राइम थ्रिलर "वधांधी- द फैबल ऑफ वेलोनी" की 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की। एशिया का सबसे पुराना और भारत का सबसे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में इसके फर्स्ट-लुक को वहां मौजूद सभी दर्शकों ने सराहा। इस सीरीज को अपने शानदार विजुअल ट्रीटमेंट, दिलचस्प प्लॉट और दमदार परफॉर्मेंस के लिए सभी से तारीफ मिली। अपने टाइटल वधांधी की तरह जिसका अर्थ है अफवाहें, यह शो आपको युवा और सुंदर वेलोनी की दुनिया में ले जाता है। जो कि डेब्यूटांट एक्ट्रेस संजना द्वारा निभाई गई भूमिका हैं। जिसकी कहानी अफवाहों से भरी है। इसमें एक परेशान लेकिन दृढ़निश्चयी पुलिस वाला एस.जे. सूर्या खुद को झूठ के जाल में फंसा हुआ पाता है लेकिन सच को खोजने पर आमादा है।

सीरीज निर्माण के दिलचस्प किस्से 
इस स्क्रीनिंग से पहले अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ ओरिजिनल, प्राइम वीडियो, इंडिया और सीरीज की कास्ट और क्रिएटर्स - क्रिएटिव प्रोड्यूसर्स पुष्कर और गायत्री, लेखक, निर्देशक और निर्माता एंड्रयू लुई, लीड एक्टर्स एसजे सूर्या और डेब्यूटांट एक्ट्रेस संजना, जो सीरीज में मुख्य भूमिका निभाती हैं, ने बातचीत की। उन्होंने दर्शकों के साथ सीरीज के निर्माण के बारे में दिलचस्प किस्से और दुनिया भर में लोकल कंटेंट की पहुंच साझा की।

लोकल कहानियों को दुनिया तक ले जाने की चाह
यहां अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो ने बताया कि "प्राइम वीडियो में, हम अपने दर्शकों के लिए ओरिजिनल और प्रामाणिक कहानियां लाने में विश्वास करते हैं। ऐसी कहानियां जो दर्शकों को बांधे उनका मनोरंजन कर सकें। उन्हें एकजुट कर सकें और भाषा या भूगोल की सभी बाधाओं को पार कर सकें। हम हाइपर लोकल कहानियों को दुनिया तक ले जाना चाहते हैं।” उन्होंने कहा, "हमारी कोशिश एक ऐसा मंच तैयार करने की रही है, जहां न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में नए और उभरते हुए और साथ ही अनुभवी रचनाकार अपने जुनूनी प्रोजेक्ट्स को विविध दर्शकों के सामने प्रदर्शित कर सकें। भारत के प्रतिष्ठित 53वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में अपनी अगली तमिल ओरिजिनल सीरीज, वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी को प्रस्तुत करना हमारे लिए सम्मान और खुशी की बात है। प्राइम वीडियो और आईएफएफआई सिनेमाई कला में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और लोकल, भारतीय कहानियों को दुनिया के नक्शे पर लाने का एक साझा दृष्टिकोण साझा करते हैं!"

PunjabKesari

प्राइम वीडियो के साथ दूसरा सहयोग
इस सीरीज के क्रिएटिव प्रोड्यूसर पुष्कर और गायत्री ने कहा, "आईएफएफआई एशिया के सबसे महत्वपूर्ण फिल्म समारोहों में से एक है, और हमारे लिए प्राइम वीडियो पर वर्ल्डवाइड प्रीमियर से कुछ ही दिन पहले महोत्सव में अपनी अगली परियोजना, वधांधी का प्रदर्शन करना बहुत ही रोमांचक है। आईएफएफआई जैसा मंच, इस दिलचस्प क्राइम ड्रामा को व्यापक दर्शकों तक ले जाने में हमारी मदद करता है। वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी प्राइम वीडियो के साथ हमारा दूसरा सहयोग है, और हम मानते हैं कि हमें उनमें एक महान भागीदार मिला है क्योंकि हम न केवल भारतीय दर्शकों के लिए बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के लिए कंटेंट बनाने की दृष्टि साझा करते हैं।

ट्विस्ट,टर्न और थ्रिल से भरपूर है कहानी
वहीं सीरीज द फैबल ऑफ वेलोनी के बारे में और ज्यादा साझा करते हुए के लेखक, निर्देशक और निर्माता, वधांधी - एंड्रयू लुई ने कहा, "मैं प्राइम वीडियो के माध्यम से अपने काम को इतने व्यापक दर्शकों के सामने प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं और 2 दिसंबर को इसके वर्ल्डवाइड प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं। इस क्राइम थ्रिलर के ट्विस्ट, टर्न और थ्रिल के अलावा, वधांधी विचारोत्तेजक है और दर्शकों के साथ भावनात्मक स्तर पर जुड़ेगी। इफ्फी में प्रतिष्ठित दर्शकों को इस कहानी का फर्स्ट लुक पेश करना और उनकी प्रतिक्रियाओं को देखना मेरे लिए और भी रोमांचक है। आज यहां होना वास्तव में एक सम्मान की बात है।" 

कब होगी रिलीज
वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी के मुख्य अभिनेता एसजे सूर्या ने साझा किया, "मैं अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू के प्रदर्शन के लिए आईएफएफआई में आने और यहां दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए उत्साहित हूं। मैं स्ट्रीमिंग की दुनिया में प्रवेश करने का इससे बेहतर तरीका नहीं सोच सकता, प्राइम वीडियो पर वधांधी के साथ, पुष्कर और गायत्री, एंड्रयू लुई और पावर-पैक स्टार कास्ट सहित एक शानदार टीम के समर्थन के साथ। मैं 2 दिसंबर को वर्ल्डवाइड प्रीमियर के लिए दिन गिन रहा हूं, और मुझे यकीन है कि जैसे ही यह सीरीज लॉन्च होगी, दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे। मुझे विश्वास है कि यह रोमांचकारी, फिर भी भावनात्मक कहानी दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी।"

अवसर देने के लिए आभारी
वहीं इस सीरीज से डेब्यू करने वाली संजना कहती हैं, "मैं अपनी पहली परियोजना वधांधी - द फैबल ऑफ वेलोनी के प्रदर्शन के लिए आईएफएफआई में आकर रोमांचित हूं। मैं इस अवसर के लिए आभारी हूं कि लाखों लोग केवल सपना देख सकते हैं, और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखकर बहुत खुश हैं। सीरीज का हिस्सा बनना और इस तरह की एक अद्भुत, अनुभवी और सहायक टीम के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं दुनिया भर में शो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि हर कोई इसे पसंद करेगा।"

अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ वधांधी - फ़ेबल ऑफ़ वेलोनी 2 दिसंबर से दुनिया भर के दर्शकों के लिए प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। 8-एपिसोड की तमिल क्राइम थ्रिलर हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News