3700 करोड़ के घोटाले में आया सनी लियोनी और अमीषा पटेल का नाम, दोनों निशाने पर

2/8/2017 2:14:20 AM

मुंबई- सनी लियोनी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। पुलिस उन्‍हें नोटिस भेज सकती है। देश की सबसे ऑनलाइन बड़ी पोंजी स्‍कीम फ्रॉड में पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। 

दरअसल सोशल नेटवर्किंग के जरिए 3700 करोड़ रुपए की ठगी करने के आरोपी अनुभव उर्फ अभिनव मित्तल के खिलाफ यूपी एसटीएफ के साथ-साथ आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय भी जुट गया है। जांच के दौरान ईडी ने घोटाले के आरोपी मास्टरमाइंड अनुभव मित्तल के 5 ठिकानों को छापा मार कर सील कर दिया है।

इस सारी कार्रवाई पर डीएसपी राज कुमार मिश्रा ने कहा कि 29 नंबवर को पोर्टल की लॉन्चिंग पार्टी के दौरान मौजूद लोगों से भी पूछताछ हो सकती है। इस बाबत जिस होटल में लॉन्चिंग पार्टी रखी थी उसके स्टाफ के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।

गौरतलब हैं कि इस पार्टी में सनी लियोन और अमीषा पटेल भी मौजूद थीं जिनसे पूछताछ संभव है। क्योंकि डीएसपी (एसटीएफ) राज कुमार मिश्रा ने बाताया कि प्राइज चिट्स एंड मनी सर्कुलेशन स्कीम एक्ट, 1978 के तहत इस तरह की स्कीम का प्रमोशन गैरकानूनी है। अनुभव मित्‍तल ने सोशल ट्रेड के प्रमोशन में इन दोनों की तस्‍वीरों को भी यूज किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी सनी लियोनी और अमीषा के खिलाफ नोटिस भेजने की तैयारी में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News