बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अज्ञात शख्स ने किया विजय सेतुपति पर हमला, वायरल हुआ अटैक का वीडियो

11/5/2021 12:32:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्‍टार विजय सेतुपति के फैंस के लिए एक चिंता की खबर है। बेंगलुरु एयरपोर्ट पर एक शख्स ने विजय और उनकी टीम पर हमला किया है। हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन कड़ी सुरक्षा के बीच इस हमले से कर कोई हैरान है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

न्‍यूज एजेंसी 'आईएएनएस' से बातचीत में विजय सेतुपति के एक करीबी ने बताया कि घटना बुधवार की है। विजय कड़ी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट पर मौजूद थे, तभी एक अज्ञात शख्‍स पीछे से दौड़ता हुआ आया और उसने एक्‍टर पर हमला करने की कोश‍िश की। वायरल हो रहे वीडियो में विजय  एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि हमलावर पीछे से दौड़ता हुआ उनकी ओर आता दिख रहा है।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो अज्ञात हमलावर नशे की हालत में था और एयरपोर्ट पर उपद्रव कर रहा था। इस घटना के फौरन बाद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को पकड़ लिया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मामूली बहस भी छिड़ गई।  विजय सेतुपति खुद भी इस घटना से आहत हैं।  

 

बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों के पकड़ने के बाद उस शख्स ने बाद में माफी मांगी और फिर इस तरह मामला सुलझाया गया। विजय सेतुपति ने इस शख्‍स के ख‍िलाफ किसी तरह की कार्रवाई से इनकार कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News