BB 15: बिग बाॅस के घर में खत्म हुआ उमर रियाज का सफर! प्रतीत सहजपाल संग हाथापाई करने के बाद बेघर हुए आसिम के भाई

1/3/2022 11:23:26 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' इस समय चर्चा में हैं। शो के कंटेस्टेंट उमर रियाज लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। टास्क के दौरान उन्हें कई बार एग्रेसिव होते देखा गया है। इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान भी कई बार उन्हें इसे लेकर लताड़ चुके हैं।

PunjabKesari

हालांकि इन सबके बावजूद भी उनकी करण कुंद्रा संग दोस्ती, रश्मि देसाई के साथ उनका लव एंगल भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आए दिन ट्विटर पर उमर के लिए ट्रेंड चलता रहता है। इसी बीच बिग बाॅस के घर से एक खबर सामने आई जिसे सुन उमर के फैंस का दिल टूट गया। खबर है कि उमर को  प्रतीत सहजपाल संग हाथापाई करने के बाद बिग बाॅस ने घर से बेघर कर दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में घर में चार चैलेंजर्स आए हैं। मुनमुन दत्ता, विशाल सिंह), सुरभि चंदना और आकांक्षा पुरी, जिन्होंने घरवालों को टास्क दिए। इसी दौरान प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज  की गंदी वाली लड़ाई हो जाती है। दोनों गुस्से को काबू नहीं कर पाते और एक-दूसरे को धक्का दे देते हैं। इस पर बिग बॉस उमर को दंड देते हैं और चौंकाने वाली घोषण करते हैं लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है, आइए जानते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस के प्रोमो के मुताबिक, चारों चैलेंजर्स घरवालों को टास्क देते हैं। पहले करण कुंद्रा और निशांत भट्ट यह टास्क करते हुए दिखाई देते हैं। जहां करण को अंडे के छिलके और हरी मिर्च खाने के लिए कहा जाता है। साथ ही उन्हें मिट्टी वाले पानी से नहाने के अलावा जूतों को साफ करने और पूरे शरीर में फोम स्प्रे करने को बोला जाता है। वहीं, निशांत भट्ट से बाल पर कलर स्प्रे लगाने के लिए और उन्हें जीतने के लिए हरी मिर्च, अंडे के छिलकों के अलावा कच्ची प्याज छिल्के के साथ खाने के लिए बोला जाता है हालांकि दोनों ही सदस्य इस टास्क को पूरा कर लेते हैं लेकिन इस राउंड में करण को ही प्वाइंट्स मिलते हैं।

PunjabKesari

वहीं रश्मि और देवोलीना एक पिलर को पकड़े खड़ी दिखाई देती हैं जिसे छुड़वाने के लिए तेजस्वी और उमर अपनी-अपनी कोशिश में लग रहते हैं। प्रतीक एक कुर्सी पर बैठे दिखाई देते हैं जिनको उठाने और रिएक्ट कराने के लिए राखी और अभिजीत काफी कुछ बातें बोलते नजर आते हैं। इन सब के बीच पता नहीं किस बात पर उमर और प्रतीक के बीच कुश्ती वाला माहौल हो जाता है।

PunjabKesari

इसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि इस अनुचित कार्य पर रोक लगाते हुए वह उमर रियाज को घर से बेघर..... अब इतना कहते ही सस्पेंस क्रिएट कर प्रोमो खत्म हो जाता है। ये प्रोमो देख उमर के फैंस का काफी निराश हो गए हैं। ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। फैंस ने बिग बॉस 15 के मेकर्स को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस तो ये भी दावा कर रहे हैं कि बिग बॉस 15 के मेकर्स में इतनी हिम्मत ही नहीं है कि वो उमर रियाज को गेम से आउट कर सकें।

 

फैंस का मानना है कि उमर रियाज बिग बॉस 15 के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं। ऐसे में उमर रियाज को शो से बाहर करना मेकर्स के लिए इतना आसान नहीं होगा।

PunjabKesari

 

नहीं हुए हैं बेघर

 'द खबरी' की मानें तो उमर रियाज अभी भी घर में नजर आ रहे हैं और टिकट टू फिनाले टास्क में वह घर के नए VIP भी बन गए हैं। इससे यह अनुमान लगाना गलत नहीं होगा कि हो सकता है कि बिग बॉस ने उमर को घर से बेघर होने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट किया हो हालांकि असल बात क्या है, यह तो आज के एपिसोड को देखने के बाद पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News