Viral Video: मेरे ऊपर हाथ उठाती है... इतना फोड़ूंगी न तुझे..दिल्ली मेट्रो में महिलाओं के बीच जमकर चले घूंसे और थप्पड़

3/1/2024 4:12:57 PM

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर दिल्ली मेट्रो से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं। वहीं अब एक और वीडियो सामने आया जो इस समय चर्चा में हैं। वीडियो में सीट के लिए महिलाओं को आपस में लड़े हुए देखा जाता है।मेट्रो में लोग महिलाओं का बीच-बचाव करने की जगह चुपचाप तमाशा देखत रहे हैं और अपने मोबाइल में लड़ाई का वीडियो बना रहे हैं। मारपीट वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच बहस हो रही है। बहस इतनी बढ़ जाती है कि हाथापाई तक मामला पहुंच जाता है। 

PunjabKesari

 

 

वीडियो में मेट्रो के गेट के पास एक महिला खड़ी है और सीट पर बैठी दूसरी महिला से कहती जिसको तुझे बुलाना है उसे बुला, इतना कहने के बाद वह उस महिला को धक्का दे देती है। इसके बाद दूसरी महिला गेट पर खड़ी महिला को मारने लगती है और उसके कंधे पर थप्पड़ मारती है।

PunjabKesari

 

फिर जवाब में पहली महिला भी दूसरी को थप्पड़ जड़ देती है। इस दौरान वह कही रही है कि मेरे ऊपर हाथ उठाती है, तू अब जेल में जाएगी। यह कहकर पहली ने दूसरी महिला को फिर से थप्पड़ जड़ देती। फिर दूसरी महिला ने पहली को टांग अड़ाकर गिराने की कोशिश की। इतना फोड़ूंगी न तुझे...।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Unfilter Delhi (@unfilterdelhi)

 

इसके बाद पहली महिला भी दूसरी को मारने की कोशिश करते हुए कहती है  मैं एक सिंगर हूं।  मुझे मारेगी, इतना फोड़ूंगी न तुझे। इसके बाद वह उसे गिरफ्तार करवाने की धमकी देती है। इस लड़ाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News