‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, जल्द होगा कार्तिक- नायरा का मिलन

9/2/2018 1:26:53 PM

मुंबईः स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। कार्तिक और नायरा के बीच हुए तलाक के बाद लगातार सीरियल के एपिसोड में जबरदस्त और नए-नए मोड़ आ रहे है।

 

PunjabKesari

 

 सुवर्णा कार्तिक पर आशीसे शादी करने पर दबाव डालेगी। लेकिन आशी अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ भाग जाएगी। इतना ही नहीं  कार्तिक और नायरा ही आशी की इस काम में मदद करने वाले हैं।

 

Are #kaira falling in love all over again ? Don't miss # yeh rishta kya kehlata hai from 3rd September 9.30 pm to find out # love never dies ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 💜💜💜💜💜💜💜💜

A post shared by yeh_rishta_kya_kehlata_hai (@yeh_rishtak) on

 

खबरों की मानें तो गोयंका परिवार की इज्जत बचाने के लिए कार्तिक और नायरा दोबारा शादी कर लेंगे। इसके बाद असली ड्रामा तब शुरू होगा जब सुवर्णा इस शादी को मानने से इंकार कर देगी और बहू के रुप में नायरा को नहीं स्वीकार करेगी। सूत्रों की मानी तो शादी के बाद नायरा सुवर्णा के हर आरोप का करारा जवाब देने वाली है। इसके साथ ही वह साफ कर देगी कि वह शुभम की कातिल नहीं है। उअब देखना यह है कि क्या  सुवर्णा नायरा को अपनाएगी और उसकी बातों पर विश्वास करेगी या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News