सपनों की नगरी मुंबई में 'ये उन दिनों की बात है' की 'नैना' ने खरीदा नया घर,परिवार संग आशी सिंह ने किया गृह प्रवेश

4/2/2024 1:09:19 PM

मुंबई: 'ये उन दिनों की बात है' की 'नैना' को तो आप जानते ही होंगे। नैना समीर की प्यार भरी लव स्टोरी को फैंस ने खूब पसंद किया था। सीरियल में नैना का किरदार आशी सिंह ने निभाया था। भले ही अब ये सीरियल खत्म हो गया है कि लेकिन आशी सिंह  लोगों के बीच आज भी उतनी फेमस हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में आशी ने सपनों की नगरी मुंबई में अपना नया आशीयाना खरीदा। एक्ट्रेस ने अपने इस सपनों के आशीयाने में परिवार संग गृह-प्रवेश किया जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं।  आशी ने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूजा करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो आशी प्रिंटिट पिंक सूट में खूबसूरत लग रही हैं। पूजा के दौरान उन्होंने सिर को दुपट्टे से ढक रखा है। मिनिमल मेकअप,माथे पर बिंदी आशी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। आशी इस इस दौरान हवन करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस इस दौरान सारे विधि-विधान के साथ पूजा कर रही हैं।  इस पूजा में उनका परिवार भी शामिल हुआ है।साथ एक्ट्रेस ने लिखा- आज पूजा करने से मेरा दिल उन सभी आशीर्वादों से भर गया है जिन्होंने इस सपने को साकार करने में मदद की। आपके मार्गदर्शन और शक्ति के लिए भगवान आपका बहुत धन्यवाद।मेरे परिवार, फैंस और दोस्तों को भी शुक्रिया जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया। ये आप सभी के बिना संभव नहीं होगा। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें को एक्ट्रेस 'अलादीन नाम तो सुना होगा' और 'ये उन दिनों की बात है' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashi Singh (@i_ashisinghh)

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News