उन्नाव रेप केस: पीड़िता का हाल देख टूटा स्वरा-तापसी का दिल, ट्विंकल ने भी ट्वीट कर मांगी न्याय मिलने की दुआ

7/31/2019 8:55:46 AM

मुंबई: उन्नाव रेप केस के बाद इस केस की पीड़िता की कार एक्सीडेंट के बाद से ये केस एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सभी लोग पीड़िता को न्याय मिलने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सहित कई सेलेब्स ने इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना


इस मामले पर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा-' मैं प्रार्थना करती हूं इसे न्याय जरुर मिले जिसकी यह हकदार है। जो भी हुआ भयावह है और ट्रक की नंबर प्लेट पर काला रंग होना इत्तेफाक नहीं है।

 

 

पायल रोहतगी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी इस घटनाक्रम पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो में पायल कहती नजर आ रही हैं- 'ये घटनाक्रम जिस तरह से हुआ है उससे ऐसा लगता है कि किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी हो। जेल में रहते हुए बलात्कार का कोई आरोपी पीड़िता और उसके परिवार पर हमला कराने की कोशिश क्यों करेगा? यदि कोई भी ऐसा करता है तो इससे पहले अपने लिए फांसी का रास्ता खुद ही कंफर्म कर लेगा।'

PunjabKesari
 

ऋचा चड्ढा

ऋचा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- ‘जब कानून और व्यवस्था काम नहीं करती तो भगवान पर भरोसा रखना चाहिए। मुझे भी उनपर विश्वास है। ये अपराधी कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर है। आप सभी इसको बद्दुआ दीजिए, क्योंकि ये लगेंगी जरूर।’
 
PunjabKesari

स्वरा भास्कर 

इस मामले में स्वरा भास्कर ने भी एक ट्वीक किया। 

PunjabKesari

तापसी पन्नू

 

वहीं तापसी पन्नू ने भी एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल टूटने वाला इमोजी शेयर की। 

PunjabKesari

क्या है मामला

 

बता दें कि भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली उन्नाव रेप पीड़िता रविवार को रायबरेली के गुरबख्श गंज क्षेत्र में एक ट्रक और कार के बीच टक्कर में घायल हो गई थी। इस घटना में उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी। दुर्घटना में पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह भी घायल हो गए थे। हादसे के समय पीड़िता परिवार के सदस्यों और अपने वकील के साथ कार में सवार होकर रायबरेली की जेल में एक मामले में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News