2018 में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाला है अक्षय कुमार का ये रिश्तेदार

1/1/2018 12:57:46 AM

मुंबईः अक्षय कुमार के परिवार से अब एक और मेंबर फिल्मी दुनिया में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अक्षय के साले और ट्विंकल के मौसेरे भाई करन कपाड़िया हैं। दिग्गज अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के करन कपाड़िया टोनी डिसूजा और विशाल राणा की अगली फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। 

 

करन ने कहा, "मैंने घुड़सवारी और बाइक चलाना सीख लिया है। मैंने बैंकॉक में छह महीने तैराकी और मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ली है।" वही करन की पहली फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से ट्रेनिंग ली है। करन के मुताबिक पहले उनका वजन 112 किलो था, लेकिन नियमित जिमिंग से उन्होंने वजन घटा लिया है और अब वह 88 किलो के हैं।

 

बता दे कि, करन के जीजा और अभिनेता अक्षय कुमार के डिसूजा के साथ गहरे संबंध हैं। ख़ास बात तो यह है कि, उन्होंने दो फिल्मों 'ब्लू' और 'बॉस' में साथ काम किया है। इस फिल्म का निर्माण श्रीकांत भासी, निशांत पित्ती, डिसूजा और राणा संयुक्त रूप से कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म अगले साल रिलीज होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News