बच्चों की धूमधाम से शादी नहीं करना चाहती ट्विंकल खन्ना,बोलीं-''आरव और नितारा भागकर शादी कर लें हम दोनों खुश हो जाएंगे''

3/11/2024 12:09:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अक्सर चर्चा में रहती हैं। भले ही ट्विंकल फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जाती हैं। वहीं अब ट्विंकल एक कॉलम में अनोखी इच्छा जाहिर की। ट्विंकल चाहती हैं कि  उनके बच्चे आरव और नितारा भागकर शादी कर लें ताकि उन्हें इतना सब चाम-झाम नहीं करना पड़े। जी हां, आपने ठीक सुना। ये फैसला उन्होंने अंबानी फैमिली की प्री-वेडिंग देखने के बाद लिया।

PunjabKesari

 

ट्विंकल खन्ना ने अपने एक न्यूज पोर्टल के कॉलम में बहन रिंकी खन्ना के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिन तक चले प्री-वेडिंग फंक्शन के बारे में बातचीत शुरू की। उन्होंने बताया कि वो चाहती हैं कि उनके बच्चे भाग जाएं और शादी कर लें। इसके पीछे क्या वजह है, उन्होंने इसका भी खुलासा किया।

 

PunjabKesari

ट्विंकल ने कहा- 'मेरी बहन मेरे भटकते विचारों को बीच में रोकती है। आप आखिरी नामों के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन जो ताम-झाम करना होगा, उसका क्या? अंबानी के प्रोग्राम के बाद अब बार (एक्स्पेक्टेशन) बहुत ऊंचा सेट हो गया है... मैं जवाब देती हूं- 'ठीक है, मैं नीता भाभी की तरह डांस नहीं कर सकती। पिछली बार जब मैंने महामारी के दौरान 'तम्मा तम्मा' पर डांस करने की कोशिश की थी तो मुझे लगता है कि भगवान भी मेरे असंयमित फुटवर्क को नहीं देखना चाहते थे, क्योंकि मैं तुरंत गिर गई और मेरे पैर में फ्रैक्चर हो गया।'

PunjabKesari

 

 ट्विंकल आगे कहती हैं- 'मेरे पति रात 10 बजे के बाद मुश्किल से जाग पाते हैं और हम दोनों 20 से ज्यादा लोगों के लिए डिनर पार्टी होस्ट करने के लिए टेंशन में रहते हैं। अगर मेरे बच्चे सच में खुश रहना चाहते हैं तो बेस्ट चीज ये है कि वो भाग जाएं।'

PunjabKesari

बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने1995 में 'बरसात' मूवी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी ये जर्नी लंबे समय तक नहीं चल सकगी। उन्होंने साल 2001 में एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्हें आखिरी बार इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' में देखा गया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो ट्विंकल ने 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं, बेटा आरव और बेटी नितारा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News