बेटी नितारा के साथ ट्विंकल खन्ना ने शेयर की तस्वीर, परफेक्ट पैरेंटिंग पर पेश किए अपने विचार

3/23/2021 4:17:37 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
तस्वीरें में एक्ट्रेस अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रही है। ट्विंकल ने नितारा को गले लगाया हुआ है। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए परफेक्ट पैरेंटिंग पर अपने विचार पेश किए हैं और लिखा- 'हमारा काम अपने बच्चों को परफेक्ट बचपन देना नहीं है। हमारा काम है उनके दिमाग को विचारों से भर देना, उनकी क्षमता को सराहना और उन्हें सजग बनाना, लेकिन कभी भी उनकी कमजोरियों को उन पर थोपना नहीं। इसमें उन्हें पागलों की तरह प्यार करना और उन्हें जबरन कुछ सब्जियां खिलाना शामिल है। हमें जरूरत है मच्छरों द्वारा उन्हें काटे जाने पर, खराब नंबर लाने पर और आहत होने पर अपने दिमाग के कुछ हिस्सों को पूरी तरह लगा देने की'। फैंस इस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में ट्विंकल गेटवे ऑफ इंडिया पर नजर आई थी। साथ में उनके बच्चे नितारा और आरव भी दिखे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News