''कैजुअल डेटिंग'' वाले कमेंट पर दीपिका को मिला ट्विंकल खन्ना का सपोर्ट,बोलीं-''हम ऐसे देश में, जहां कुत्ते या पेड़ से शादी ठीक लेकिन..

11/21/2023 11:13:11 AM

मुंबई: बॉलीवुड के पावर पैक्ड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में करण जौहर के चैट शो  'कॉफी विद करण 8' में नजर आए थे। बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने ये स्वीकारा था कि वह शुरुआत में रणवीर सिंह के साथ सीरियस नहीं थी और वह कैजुअल डेटिंग भी कर रही थीं। दीपिका के इस खुलासे ने काफी बवाल मचाया था। शो के बाद एक्ट्रेस को भाड़ी ट्रोलिंग का समाना करना पड़ा।

PunjabKesari

वहीं अब दीपिका की इस स्टेटमेंट पर बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार की पत्नी ट्विकल खन्ना का रिएक्शन आया है। ट्विंकल खन्ना दीपिका के सपोर्ट में सामने आई हैं। ट्विंकल ने अपने कॉलम में लिखा-'हम एक ऐसे देश में रहते हैं, जहां किसी कुत्ते या पेड़ से शादी मान ली जाती है लेकिन आप सेम जेंडर के इंसान से शादी करना नहीं कर सकते। मुझे याद है एक बार मेरी बिल्डिंग की एक आंटी ने मुझे एक लड़की के बारे में बताया जिसके पिता उसकी शादी एक कुत्ते से करवाया था।

PunjabKesari

उन्होंने आगे लिखा-'पहले तो मुझे उनकी बातों पर भरोसा नहीं हुआ। फिर उन्होंने मुझे न्यूज पढ़ाई जिसमें लिखा था कि झारखंड में एक लड़की ने शेरू नाम के आवारा कुत्ते से शादी की। आंटी ने कहा कि लड़की मांगलिक थी और ऐसा करने से लड़की का सारा दोष कुत्ते पर चला जाएगा।' 

PunjabKesari

ट्विंकल आगे लिखा-'अगर आप एक सोफा खरीदने निकले  हैं, तो क्या आप दुकान पर जाकर यह पता नहीं लगाएंगे कि कौन सा सोफा आरामदायक और अच्छा है? लेकिन जब बात उस व्यक्ति की आती है तो आपसे विकल्पों को देखे बिना सिर्फ एक को चुनने की उम्मीद की जाती है। मुझे लगता है कि दीपिका का फैसला बहुत सही है ऐसा करने से बहुत सारी महिलाएं कुत्ते और  मेंढकों से शादी करने से बचा सकती हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News