ट्विंकल खन्‍ना ने की लखीमपुर खीरी कांड की ''Squid Game'' से तुलना, बोलीं-हम अपना ही देसी वर्जन खेल रहे, जहां भीड़ से कोई अचानक..

10/18/2021 12:26:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लखीमपुर खीरी कांड को लेकर देशभर के लोगों ने फुल गुस्‍सा और नाराजगी है। हालांकि लोग इस घटना के बाद आरोपियों के विरोध में पोस्टर लेकर सड़कों पर भी उरते हैं। इसी कड़ी में एक्‍ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के जरिए लखीमपुर खीरी कांड की तुलना साउथ कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' (Squid Game) से की है।

 

ट्विंकल खन्‍ना ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्लॉग की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'जहां तक मुझे ध्‍यान आ रहा है, हिंदुस्‍तान में हम स्क्विड गेम का अपना ही अलग वर्जन खेल रहे हैं। मैं उन घटनाओं को याद नहीं कर रही, जहां भीड़ में से अचानक कोई उठता है और बाबा रामदेव या दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री जैसे मशहूर शख्‍स‍िश्‍त पर स्‍याही फेंक देता है।'


View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

'लेट द देसी स्क्विड गेम बीगिन' यानि (आइए देसी स्क्विड गेम्स शुरू करें) टाइटल वाले ब्लॉग में ट्विंकल शो के फाइनल गेम के आख‍िरी दो कंटेस्‍टेंट्स की तुलना लखीमपुर खीरी केस से की है, जहां एक तेज रफ्तार एसयूवी ने विरोध प्रदर्शन कर रहे तीन किसानों को कुचल दिया।

 


ट्विंकल लिखती हैं, 'शो में फाइनल गेम अटैकर (हमलावर) और डिफेंडर (रक्षक) के बीच एक मैदान पर खेला जाता है, जिन्हें एक खास क्षेत्र को पार करना होता है। यह एक ऐसी लड़ाई है जिसका अंत हिंसक मौत से होता है। हाल ही पूरे देश ने वायरल वीडियो क्लिप की एक सीरीज के जरिए लखीमपुर में जो हुआ, उसे देखा है। यह एक अधिक आधुनिक तरीके का हथियार है, जहां एक टीम के लोगों को कथित तौर पर दूसरी टीम ने जीप और एसयूवी के काफिले से कुचल दिया।'

 

बता दें, स्क्विड गेम इन दिनों ओटीटी पर सबसे अध‍िक पापुलर वेब सीरीज है।  इस सीरीज को नेटफिलिक्‍स पर 111 मिलियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है। इसने ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफिलिक्‍स में सबसे अध‍िक देखे वाले वेब शो का रिकॉर्ड भी बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News