''भाभी जी, बच्‍चे कैसे हैं... रोमांटिक नहीं 21वीं सालगिरह पर ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बीच हुई ऐसी बातें,पढ़कर हैरान रह जाएंगे

1/17/2022 2:36:45 PM

मुंबई: एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस ट्व‍िंकल खन्ना बाॅलीवुड के लविंग कपल्स में से एक हैं। आज यानि 17 जनवरी को ये कपल अपनी 21वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन को कपल राजस्‍थान के रणथंभौर में सेलिब्रेट कर रहा है।

PunjabKesari

अक्सर देखा जाता है  बॉलीवुड कपल्‍स अपनी शादी की सालग‍िरह पर रोमांट‍िकतस्‍वीरें या फिर एक-दूसरे के नाम खास पोस्ट शेयर करता है लेकिन 'म‍िसेज फनी बोन्‍स' ने इस खास मौके पर अपने और पति अक्षय के बीच की बातचीत का एक ऐसा मजेदार ह‍िस्‍सा इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है।

PunjabKesari

इस किस्से को पढ़कर आप भी मुस्‍कुराए ब‍िना नहीं रह पाएंगे। ट्व‍िंकल खन्ना ने अक्षय के साथ एक तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में अक्षय ट्विंकल के एकदम सामने बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर देख तो लग रहा है कि दोनों के बीच रोमांटिक बातें हो रही हैं लेकिन जब आप इस पोस्‍ट का कैप्‍शन पढ़ेंगे तो समझ आएंगे कि ट्व‍िंकल ने अपने अंदाज का ह्यूमर द‍िखा ही द‍िया है।

PunjabKesari

ट्व‍िंकल ने कैप्‍शन ल‍िखा-21वीं शादी की सालग‍िरह पर हम आपस में बात कर रहे थे।
मैं: पता है हम दोनों इतने अलग हैं कि अगर आज हम दोनों क‍िसी पार्टी में म‍िलें तो शायद मैं तुमसे बात भी न करूं।
वह: मैं तो तुमसे जरूर बात करता।
मैं: अच्‍छा, क्‍या बात करते मुझसे। मुझे बाहर ले जाने के लिए पूछते?
वह: नहीं, मैं कहता भाभीजी भाई साहब कैसे हैं बच्‍चे ठीक हैं? चल‍िए नमस्‍ते।#21yearsoflaughter

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्व‍िंकल और अक्षय 'इंटरनेशनल ख‍िलाड़ी' और 'जुल्‍मी' जैसी फिल्‍मों में को-स्‍टार रह चुके हैं। दोनों ने 17 जनवरी 2001 को सात फेरे लिए थे। इन दोनों के 19 साल का बेटा आरव और 9 साल की बेटी न‍ितारा है। शादी के बाद फिल्‍मों की दुन‍िया छोड़ ट्व‍िंकल अब लेखिका बन चुकी हैं।

PunjabKesari

वह अब तक तीन क‍िताबें ल‍िख चुकी हैं। ‘म‍िसेज फनी बोन’ उनकी पहली क‍िताब थी। अक्षय की बात करें तो पिछले दिनों उनकी फिल्‍म ‘अतरंगी रे’ ओटीटी पर र‍िलीज हुई ज‍िसे काफी पसंद किया गया। इसके अलावा अक्षय कुमार बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, ओ माई गोड 2, पृथ्‍वीराज, रामसेतू जैसी फिल्मों में दिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News