शादी से पहले सास डिंपल को था अक्षय कुमार को लेकर इस बात का डर, ट्विंकल को चला था पता

12/29/2017 11:03:53 AM

मुंबई: ट्विंकल खन्ना आज 29 दिसंबर को अपना 42 वां बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर अक्षय अपने करीबियों के लिए पार्टी होस्ट करने वाले हैं। ट्विंकल ने अपने करियर में सिर्फ 14 फिल्में ही की हैं लेकिन वह अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं।

PunjabKesari

ट्विंकल ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद उन्होंने 14 फिल्में कीं। ‌

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने बताया था कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। अक्षय को ट्विंकल पहली नजर में ही पसंद आ गई थीं। फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया। 

PunjabKesari

जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था तब ट्विंकल की फिल्म 'मेला' आने वाली थी। ट्विंकल ने अक्षय से कहा था कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह उनसे शादी कर लेंगी। फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को हां कह दिया लेकिन डिंपल को ट्विंकल के एक पत्रकार दोस्त ने बताया था कि अक्षय 'गे' हैं। फिर क्या था मम्मी डिंपल ने शादी के लिए तुरंत मना कर दिया।

PunjabKesari

उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रखी थी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना पड़ेगा। इसके बाद ट्विंकल और अक्षय एक साल तक साथ रहे और फिर दोनों की शादी हुई। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News