Smart Jodi Winner: अंकिता लोखंडे-विक्की जैन बने जोड़ी नंबर 1, ट्रॉफी के साथ मिले 25 लाख

6/3/2022 7:55:25 AM

मुबई: कपल रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी को दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फरवरी में शुरू हुए इस शो में न्यूली वेडेड कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन,  गौरव तनेजा और रितु तनेजा,अर्जुन बिजलानी- नेहा बिजलानी, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, भाग्यश्री-हिमालय दासानी, नताल्या इलीना -राहुल महाजन, अंकित तिवारी-पल्लवी शुक्ला, क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत और विद्या श्रीकांत जैसी रियल लाइफ जोड़ियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं अब 'स्मार्ट जोड़ी' को अपना विनर मिल गया है। इस शो को टीवी की पॉपुलर जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने नाम की। ट्रॉफी के अलावा, विनर्स को 25 लाख रुपए मिले।शो की शुरुआत से सबसे मजबूत रहे इस कपल ने फिनाले में बलराज और दीप्ति को हराया। अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी तीसरे स्थान पर हैं।

PunjabKesari

ट्रॉफी जीतने को लेकर अंकिता लोखंडे ने कहा- 'मैं स्मार्ट जोड़ी का खिताब जीतकर बहुत खुश हूं। यह खुशी और घबराहट दोनों फिलींग्स हैं। यह मेरे बेटर हाफ विक्की की मदद के बिना संभव नहीं हो पाता। हम एक थे और हमने एक साथ खेला। हमें ट्रॉफी जीतने की जरूरत थी क्योंकि यह एक गठबंधन है, जो हमारे रिश्ते में बहुत जरूरी है। इसने हमारे रिश्ते को और भी मजबूत बनाया। यह 4 महीने की सबसे अच्छी एनिवर्सरी थी जिसे हम एक-दूसरे को गिफ्ट में दे सकते थे। हमारा परिवार बहुत खुश है और इस जीत को हम पूरी खुशी के साथ मनाएंगे।'

PunjabKesari

वहीं विक्की जैन ने अपनी जीत को लेकर कहा- 'स्मार्ट जोड़ी अपने आप में एक एडवेंचर जर्नी रही है। मैं देख सकता हूं कि हम एक कपल के रूप में कितने आगे बढ़ चुके हैं। हमने एक-दूसरे को लेकर बहुत कुछ सीखा है। हमारी इस जर्नी के लिए स्मार्ट जोड़ी का धन्यवाद। यह बहुत अद्भुत है।

PunjabKesari

हमारे फैंस ने अपने अटूट प्यार और समर्थन के साथ हमारी कितनी मदद की है। मेरे और अंकिता के लिए, यह रोमांस की जीत रही है और इस शो से हमने जो सबक सीखा है, वह हमें एक लंबे और खुशहाल रास्ते पर ले जाएगा इसलिए इस ट्रॉफी को जीतना हमारे रिश्ते की अहमियत को और बढ़ाता है। साथ ही, यह हमारी चार महीने की एनिवर्सरी के मौके पर अंकिता के लिए यह मेरा छोटा सा तोहफा है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News