भारी बारिश के बीच मनाली में फंसे टीवी एक्टर रुसलान मुमताज, कहा- ''मैंने कभी नहीं सोचा था ऐसे फंस जाउंगा''

7/11/2023 12:09:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारी बारिश के चलते पूरे देश में हाहाकार मची हुई है। पहाडी इलाकों में भयंकर बारिश से लैंड स्लाइड हो रहे हैं और बाढ जैसे हालात हैं। ऐसे में कई लोग वहां फंस गए हैं। वहीं, एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे टीवी एक्टर रुसलान मुमताज भी वहां फंस गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है, जिसके बाद उनके फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो रहे हैं।

PunjabKesari
 

मनाली को चंडीगढ़ से जोड़ने वाली सड़क बाढ़ के कारण डूब गई, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर कर रुसलान ने दिखाया कि बाढ़ कितनी खतरनाक थी और धारा तेजी से बह रही थी और सड़क के साथ-साथ उसके आसपास के इलाकों को बहा ले गई।

PunjabKesari


एक तस्वीर में रुस्लान ने लिखा, ''मेरे पीछे की सड़क अब नहीं रही।'' अगली पोस्ट में उन्होंने बताया कि कैसे सड़क डूब गई और लिखा, 'यह सड़क अब अस्तित्व में नहीं है..'

PunjabKesari

 

इसके अलावा रुस्लान ने बाढ़ के कई वीडियो भी शेयर किए और बताया कि वो सुरक्षित जगह पर रुके हैं। एक वीडियो में एक्टर अपने फ्रेंड्स के साथ खाना खाते दिखे। आगे उन्होंने उस सड़क को दिखाया जो ध्वस्त हो गई।

एक्टर ने आगे कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में मनाली में फंस जाऊंगा, जहां कोई नेटवर्क नहीं है। घर वापस जाने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि सड़कें ब्लॉक हैं और मैं शूटिंग भी नहीं कर पा रहा हूं। एक बहुत ही सुंदर जगह में मुश्किल समय। मैं यह भी नहीं जानता कि मुझे खुश होना चाहिए, दुखी होना चाहिए, आभारी होना चाहिए, कृतज्ञ होना चाहिए या बस एंजॉय करना चाहिए।"


बता दें, मनाली के हालात बेहद खराब हैं। सरकार ने पहाड़ी इलाकों पर रेड अलर्ट जारी किया हुआ है। आपदा में फंसे हुए लोगों को सुरक्षित निकालने की कोशिश की जा रही है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News