CCTV: टीवी एक्टर ने मॉल में की थी तोड़फोड़, यूपी पुलिस ने दिया था थर्ड डिग्री टॉर्चर

5/19/2019 1:07:20 PM

मुंबई: कलर्स के शो 'कसम तेरे प्यार की' में नजर आने वाले अंश अरोड़ा को गाजियाबाद पुलिस ने थर्ड डिग्री टॉर्चर किया था। जिसके बाद उनको दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ये घटना 12 मई की है दरअसल, एक रात पहले अंश की एक दुकान के कर्मचारियों से बहस हो गई थी। ये स्टोर इंद्रापुरम गाजियाबाद में स्थित है। इसके बाद वो अपने भाई के साथ उस स्टोर पर माफी मांगने पहुंचे। यहां पर उनकी मुलाकात गाजियाबाद पुलिस स्टेशन के कुछ ऑफिसर से हुई। ऑफिसर्स ने अंश और उनके भाई को तुरंत कस्टडी में ले लिया। इसके बाद दोनों को पूरी रात बुरी तरह पीटा और लॉकअप में बंद रखा। वहीं, पुलिस की बर्बरता का शिकार हुए अंश ने एफआईआर की कॉपी मीडिया के साथ शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई है।

PunjabKesari, अंश अरोड़ा इमेज, अंश अरोड़ा फोटो, अंश अरोड़ा पिक्चर 

हाल ही में अब गिरफ्तारी से एक रात पहले स्टोर के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने वाली अंश की एक सीसीटीवी फुटेज लीक हो गई है। वीडियो में, अंश हिंसक होते हुए नजर आ रहे हैं जो दुकान की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं और चीजों को तोड़-फोड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari, अंश अरोड़ा इमेज, अंश अरोड़ा फोटो, अंश अरोड़ा पिक्चर 

यहां पढ़े पूरा मामला

अंश ने 11 मई को एक दुकान से कुछ सामान और हॉटडॉग ऑर्डर किया था। जब उन्होंने बिल मांगा तो स्टाफ ने कहा कि सबकुछ रेडी है लेकिन हॉटडॉग के लिए एक घंटा इंतजार करना पड़ेगा इसके बाद अंश ने उनसे सारा सामान कैंसिल करने के लिए कहा, लेकिन स्टाफ उन्हें अच्छे से रिप्लाई नहीं दे रहा था। स्टाफ वालों ने कहा कि हम आपको बिना फूड दिए आपसे पैसे कैसे ले सकते हैं।

PunjabKesari, अंश अरोड़ा इमेज, अंश अरोड़ा फोटो, अंश अरोड़ा पिक्चर 

मैंने उनसे कहा कि मतलब आप हमें यहां इंतजार करवाना चाहते हैं। मैंने उनसे सवाल पूछा कि वो ऑर्डर कैंसिल क्यों नहीं कर रहे। इसके बाद हमारे बीच बहस शुरू हो गई। हम दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगे। मुझे गुस्सा आ गया और मैंने रिसेप्शन पर हाथ मारकर गिलास तोड़ दिया। मैं घर पहुंचा तो मुझे काफी खराब लगा। मुझे लगा कि मेरी वजह से स्टोर का नुकसान हुआ। तब मैंने फैसला लिया कि मैं फिर से वहां जाकर उनसे माफी मांगता हूं और उन्हें पैसे भी दे दूंगा। मैं वहां पहुंचा तो उन लोगों ने मुझे पुलिस के हवाले कर दिया। 

PunjabKesari, अंश अरोड़ा इमेज, अंश अरोड़ा फोटो, अंश अरोड़ा पिक्चर 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं अंश

अंश सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। अंश अपनी हॉट बॉडी और वर्कआउट वाली पिक्चर्स और वीडियोस अक्सर अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हॉट हंक अंश अरोड़ा एंड टीवी के शो 'क्वींस' में केविन के किरदार और वेब सीरीज 'तन्हाइयां' में विशाल के रोल में अपने दमदार एक्टिंग से अपनी अलग पहचान बनाई थी। अंश अरोड़ा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। अब 'कसम तेरे प्यार की' में समर के किरदार निभा चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

CCTV Footage : TV Actor @aansh099 caught in an ugly brawl with the staff store in ghaziabad yesterday night! . . . #AanshArora | #television | #actor | #fight | #controversy | #Police | #Cctv | #tv | #tvactor | #ghaziabad

A post shared by SpotboyE (@spotboye) on May 18, 2019 at 1:22am PDT


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News