तुलसी कुमार का फैशन सैंस लोगों को कर रहा अट्रैक्ट

2/5/2022 12:44:51 PM

मुंबई: भूषण कुमार की टी सीरीज ने हाल ही में तुमसे प्यार करके यह गाना रिलीज़ किया था जिसे लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही है। तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध किए गए इस गाने में लोगों एक चीज जो सबसे ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है वो है तुलसी की स्टाइलिंग। लोगों को उनका फैशन सेंस बेहद पसंद आ रहा है, बहुत कम लोग जानते हैं कि तुलसी पर्सनली अपनी म्यूज़िक वीडियो के स्टाइलिंग में इंवॉल्व होती हैं।

PunjabKesari

तुलसी कुमार ने अपनी मधुर आवाज से न सिर्फ लोगों को मंत्रमुग्ध किया है बल्कि उनके फैशन स्टेटमेंट ने भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है। कलाकार हमेशा अपनी स्टाइल सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं, चाहे वह पिछले रोमांटिक गाने में उसका पारंपरिक, शाही भारतीय लुक हो या वेस्टर्न लुक हो लोगों ने उन्हे हर आउटफिट में पसंद किया है। इतना ही नहीं हर म्यूज़िक वीडियो के शूट के दौरान उन्होंने स्टाइलिंग के लिए अपना भी इनपुट दिया है। 'तुमसे प्यार करेंगे' के दौरान गायिका ने दो खूबसूरत पोशाकें पहने थे जो लोगों को काफिनपासंद आ रह हैं

PunjabKesari


तुलसी कुमार कहती हैं-'मैं चाहती थी कि मेरा लुक गाने के हिमाचल बैकड्रॉप के हिसाब से हो। गाने के प्रत्येक शॉट में बहुत ही लुभावने दृश्य थे और मैं अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती थी। ब्राइट या हैवी आउटफिट गाने के बैकड्रॉप के हिसाब से सही नही बैठता इसलिए मैंने इस तरह के आउटफिट को चुना।

PunjabKesari

मुझे पर्सनली अपने हर वीडियो में और अपनी रोजमर्रा जिंदगी में स्टाइलिंग करना बेहद पसंद है। जैसा कि हम हिमाचल में शूटिंग कर रहे थे। मैं निश्चित नहीं थी कि मैं इसे सर्दियों के मौसम में कर पाऊंगा या नहीं, लेकिन मुझे खुशी है कि सब कुछ सुचारू रूप से चला।'

PunjabKesari


भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित तुमसे प्यार करके इस गाने को तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है। नवजीत बटर द्वारा निर्देशित इस गाने के म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों नज़र आये। यह गाना टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News